ससुराल वालों से तंग आकर कमाडो ने गोली मारकर की आत्महत्या

IN8@रोहतक ……पुलिस लाइन में तैनात स्वैट कमाडो ने ससुराल वालो से तंग आकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। स्वैंट कमाडो द्वारा आत्महत्या करने का मामला पुलिस विभाग में पूरा दिन चर्चा का विषय बना रहा है। बताया जा रहा है कि स्वैट कमाडो अपनी पत्नी से अलग गोहाना रोड स्थित एक पीजी में किराये पर रहता था।

पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल सतेन्द्र मलिक निवासी गांव रिवाडा ने देर रात पीजी में अपनी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता उस वक्त लगा जब पीजी में रह रहे अन्य युवक वहां पहुंचे तो देखा कि सतेन्द्र का शव खून से लथपथ पड़ा है।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक के परिजन पीटीसी सुनारिया में रहते है, जबकि सतेन्द्र किराये पर पीजी में रहता था और ससुराल वालों के साथ कुछ मनमुटाव चल रहा था। पुलिस का मानना है कि पारिवारिक कलह के चलते ही सतेन्द्र ने आत्महत्या की है। मंगलवार दोपहर को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।