सीवर में फसने से हुई मजदूर की मौत के बाद मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे जिला अधिकारी मोर्चरी हाउस दिया हर संभव मदद का आश्वासन


सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज जल निगम द्वारा अमृत योजना के अंतर्गत शहर में कराये जा रहे सीवर लाइन डालने के कार्य में लाइनिंग का कार्य कराया जा रहा है। अनूपशहर अड्डे पर लाइनिंग का काम करते समय चेम्बर में तीन मजदूरों के फंसने पर तत्काल रेस्क्यू करते हुए 02 लोगो को सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

चेम्बर में फंसने से हुई दुर्घटना में योगेश कुमार पुत्र रोहतास निवासी ग्राम ओलीना थाना औरंगाबाद की मृत्यु हो गई। जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर इस दुःख की घड़ी में संवेदना व्यक्त करते हुए परिवार को जिला प्रशासन की ओर से हर सम्भव मदद के लिए आश्वस्त किया।

आज हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का मा0 मुख्यमंत्री द्वारा भी संज्ञान लेते हुए दुःख प्रकट किया गया। दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सांत्वना देते हुए तत्काल आर्थिक सहायता के रूप से 04 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जा रही है।

इसके साथ ही जिलाधिकारी द्वारा उक्त घटना की जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाने के लिए भी परिजनों को आश्वस्त किया गया। आपको बता दे कि बुलन्दशहर के स्याना अड्डे के पास में सीवर बना काल सीवर में फंसे हुए 2 मजदूर सीवर की सफाई मे लगे थे दोनों मजदूर। सीवर लाइन की सफाई के लिए उतरे दोनों मजदूर सीवर में फंसे।

मृतक के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन देते जिला अधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह

तमाम उपकरणों से लैस होकर उतरा तीसरा शख्स भी हुआ बेहोश।दो युवक को सकुशल निकाला गया बाहर।जिसमे एक युवक ओलिना निवासी योगेश कुमार पुत्र रोहतस निवासी अलीना को बेहोशी की हालत में बाहर निकल गया आननफानन में नगर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल लक्ष्मी लाइफ लाइन हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज ।

मृतक के परिजनों से मोर्चरी हाउस मिलने पहुंचे जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह

जिला अधिकारी बुलंदशहर चंद्र प्रकाश सिंह पहुंचे परिजनों से मिलने मोर्चरी हाउस मृतक के परिजनों से मिलने और हर संभव मदद व दोषियों पर कार्रवाई करने का दिया आश्वासन।