सड़क पर बने गढ्डों से आफत में जान

संवाददाता@ थानाभवन। कस्बे के चरथावल मार्ग पर बने बड़े-बड़े गड्ढे लोगों की जान पर आफत बने हुए हैं। हालत यह है कि हर दिन यहां दर्जन भर से अधिक लोग गड्ढों की चपेट में आकर घायल हो रहे हैं। लोगों की तमाम शिकायतों के बाद भी जिला प्रशासन में संबंधित विभाग इन गड्ढों को भरने की जरूरत महसूस नहीं कर रहा।
बता देंगे की कस्बे से चरथावल जाने वाले मार्ग पर क्षेत्र के गांव खयावड़ी व व कादर गढ़ गांव में मुख्य मार्ग पर बड़े-बड़े गढ्ढे बने हुए हैं। पिछले पांच महीने से हालत ये है कि दिन में जहां लोग यहां धूल मिट्टी में परेशान होते हैं वहीं जरा सी बारिश यहां लोगों को कीचड़ से तो दो-चार होना ही पड़ता है। साथ ही बड़े-बड़े गढ्ढो को चपेट में आकर लोग यहां घायल हो रहे हैं। दिन में तो लोग जैसे-तैसे यहां से निकल जाते हैं, लेकिन जैसे ही रात होती है, लोगों को यहां दोगुनी परेशानी उठानी पड़ती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह इस सम्बंध में कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन अब तक कोई करवाई नहीं हुई है। वीडियो डॉ पंकज कुमार का कहना है कि लोगों की शिकायत को जिला प्रशासन व सम्बंधित विभाग को भेज दिया गया है। जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

बोले परेशान लोग
हम कादरगढ़ गांव में पिछले पांच माह से परेशानी झेल रहे हैं। हमारे अलावा राहगीरों को काफी दिक्कतें होती है। लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा।
-कुलदीप कुमार

सुबह से रात तक हर दिन इन गढ्डों में करीब 15 से 20 लोग घायल हो रहे हैं। तहसील में हम लोग चार बार शिकायत कर चुके हैं। अब तक यहां मुसीबत जारी है।
-शिवकुमार

खयावड़ी गांव में पिछले छह महीने से सड़क पर बने गढ्ढे राहगीरों व ग्रामीणों के लिये मुसीबत बने हुए है। अधिकारी सब समस्या जानकर भी अनजान बने हुए हैं।
-देशपाल सिंह