इनेलो ने की फर्जी लिस्ट जारी, मैं नहीं हूं इनेलो जिला प्रधान:पूर्व महिला प्रधान सरोज

मार्च महीने पहले हो गई थी जजपा में शामिल, जजपा में पूरी आस्था
आस मोहम्मद@नूंह,मेवात…इनेलो के लिए असमंजस की स्थिति उस समय उत्पन्न हो गई जब कुछ दिन पहले इनेलो ने अपने जिला प्रधानों की लिस्ट आउट की थी। जिसमें इनेलो ने मेवात से जिला महिला प्रधान के तौर पर सरोज को नियुक्त किया। वहीं दूसरी ओर पूर्व महिला प्रधान सरोज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इनेलो को वे पहले ही छोड़ चुकी हैं।

उन्होंने अपनी लिस्ट बिना मुझसे बात करें,अपनी मर्जी से फर्जी तरीके से जारी की है। जो की पूरी तरह से झूठी है। सरोज ने कहा कि वह मार्च के महीने में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को स्वीकार करते हुए जेजेपी में शामिल हो गई थी। वैसे भी जेजेपी में कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान बहुत अधिक है। इनेलो से उनका कोई वास्ता नहीं है। वे काफी समय से जेजेपी कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रही है।
जिला प्रवक्ता राहुल जैन ने बताया कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के निर्देशानुसार 5 मार्च 2020 को नूंह में किए गए जेजेपी प्रोग्राम में जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह तथा मेवात प्रभारी मोहसिन चौधरी की उपस्थिति में पूर्व महिला प्रधान सरोज जेजेपी में शामिल हो चुकी हैं। वे अब जेजेपी की कार्यकर्ता है तथा जेजेपी की नीति और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की दूरदर्शिता व विकासशील सोच से प्रभावित है।

प्रदेश में आने वाले समय जेजेपी का होगा। मेवात प्रभारी मोहसिन चौधरी ने कहा कि सरोज हमारी जेजेपी की मेहनती कार्यकर्ता है। जो महिलाओं को जोड़ने में महत्वपूर्ण योगदान कर रही हैं। इस मौके पर उपस्थित जेजेपी जिलाध्यक्ष तैयब घासेडिया, पूर्व जिला प्रधान बदरुद्दीन चेयरमैन ने बताया कि मेवात में लगातार जेजेपी का ग्राफ बढ़ रहा है।अन्य पार्टी के पदाधिकारी व नेता जेजेपी में अपने आस्था और विश्वास जता रहे हैं। इस मौके पर नूंह हल्का प्रधान आस मोहम्मद सालाहेडी ,युवा हल्का प्रधान वसीम अहमद, युवा नेता लुकमान पिथूरपुरी भी मौजूद रहे।