बाइक फिसलकर गिरने से युवक की मौत, एक घायल

परिजनों ने नहीं की कोई कार्रवाई
दीपक वर्मा@ थानाभवन। सामान लेने जाते वक्त बाइक फिसलने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। मामले में परिजनों ने किसी भी करवाई से इंकार कर दिया है।
जानकारी के अनुसार थानाभवन क्षेत्र के गांव इरशाद पुर निवासी रविंद्र पुत्र पप्पू कक्षा 12 का छात्र है। बृहस्पतिवार सुबह साढ़े दस बजे रविंद्र उम्र करीब 17 वर्ष अपने चचेरे भाई रोहित पुत्र महेश के साथ बाइक पर घर का सामान खरीदने के लिए थानाभवन जा रहा था। रास्ते में जैसे ही वह ग्रीन वैली स्कूल के पास तिराहे पर पहुंचे तो अचानक से उनकी बाइक फिसलकर नीचे गिर गई। इससे दोनों युवक घायल होकर सड़क किनारे जा गिरे। शोर-शराबा होने से मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों ने घायलों को उठाकर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कस्बे के सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां सिर में चोट लगने के कारण घायल हुए रविंदर ने दम तोड़ दिया। रोहित का अभी उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि परिजनों की ओर से किसी भी पुलिस कार्रवाई के लिए मना कर दिया गया है। जिसके बाद परिजन शव को अपने साथ ले गए। उधर, मौत की खबर लगने से रवींद्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के अनुसार रविंदर तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।