गैंगस्टर में फरार 15 हजार इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

प्रमोद शर्मा @ गाजियाबाद। गैंगस्टर में पिछले कई वर्षो से फरार चल रहे 15 हजार इनामी बदमाश को लिंक रोड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तंमचा, कारतूस बरामद किया गया।

इंस्पेक्टर क्राइम ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि देर रात चेकिंग के दौरान कब्रिस्तान गेट महाराजपुर के पास से नरेश उर्फ दीपक सांसी पुत्र रमेश निवासी निक विवेकानंद स्कूल आंनद विहार दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है।

जो कि एनसीआर क्षेत्र के विभिन्नों से एक दर्जन से अपराधिक मामलों में फरार था। पूर्व में एसएसपी द्वारा गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। इंस्पेक्टर ने बताया आरोपित एनसीआर क्षेत्र में लूट, चोरी, शराब तस्करी की वारदातों को अंजाम देता आ रहा था।

जिसके खिलाफ लिंक रोड़, दिल्ली के विभिन्न थानों में 13 मुकदमे दर्ज है। वहीं इंदिरापुरम पुलिस ने लूट मामले में फरार चल रहे लुटेरे को गिरफ्तार किया है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान रेड लाइट वंसुधरा पुल के नीचे से वसीम पुुत्र अख्तर निवासी सुंदर नगरी नंदनगरी दिल्ली को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पूर्व में अपने साथी सचिन के साथ मिलकर इंदिरापुरम क्षेत्र से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके खिलाफ थाने में 3 मुकदमे दर्ज है।