छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर काट हंगामा

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जिला मुख्यालय एक इंस्टिट्यूट के छात्रों ने स्कूल के प्रबंधन पर फर्जी तरीके से पैसे लेने का आरोप लगाकर कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया बाद में पैसे वापस ना करने पर स्कूल जाने वाली सड़क पर जाम लगाया हालांकि प्रबंध तंत्र का कहना है कि छात्रों से एप्लीकेशन लेकर उनके उचित कारण जानकर यथा उचित उनके साथ व्यवहार किया जाएगा ।


वीओ यह है जिला मुख्यालय से तीन किमी दूर स्थित वीआईआईटी इंस्टीट्यूट के बी फार्मा के छात्र इन लोगों का आरोप है कि संस्था का रजिस्ट्रेशन बी फार्मा के लिए नहीं हुआ है और संस्था पिछले 2 सालों से लगातार छात्रों से एडमिशन रजिस्ट्रेशन अन्य कारणों से धनराशि वसूल रही है पिछले साल के छात्रों का जब परीक्षा नहीं हुई तो उन छात्रों की भी धनराशि वापसी की मांग की गई फिर भी संस्था ने धनराशि वापस नहीं की छात्राओं कहना है कि वह बिना धनराशि लिए संस्था से वापस नहीं जाएंगे इसको लेकर उन्होंने संस्था के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन भी किया छात्रों के कुछ परिजन भी इस प्रदर्शन में शामिल रहे।

उधर संस्था के प्रबंधन से जुड़े पदाधिकारी का कहना है कि संस्था का रजिस्ट्रेशन है जो कि छात्रों को उपलब्ध करा दिया गया है। जहां तक धन राशि वापसी की बात है उसको लेकर छात्रों से प्रार्थना पत्र मांगे हैं। संस्था की मीटिंग में जैसे भी तय किया जायेगा छात्रों की समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा।