टीवी एक्टर राजेश कुमार कोरोना पॉजिटिव


सीमा मेहरा@ मूवी डेक्स : कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। टीवी जगत के कई एक्टर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इस संक्रमण की चपेट में अब जो एक्टर आ गया है उनका नाम राजेश कुमार टीवी शो ‘एक्सक्यूज मी मैडम’ शूटिंग कर रहे थे जिसके चलते उन्हें होम क्‍वारंटीन किया गया है।

राजेश कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव आने के बात खुद सोशल मीडिया पर साझा की।एक्टर ने ट्वीट करके बताया कि ,”मैं अपने सभी चाहनेवालों की बताना चाहूंगा कि मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं।फिलहाल होम क्‍वारंटीन हूं।मैं आप सबके प्रार्थना का शुक्रिया करता हूं, जल्द ही आपसे एक्‍सक्यूज मी मैडम के जरिये स्टार भारत पर मिलते हैं, लव यू आल”
सेट पर वो सभी तरह की सावधानी बरत रहे थे। हैरानी की बात ये है कि राजेश में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन जब उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।फिलहाल राजेश होम क्वॉरेंटाइन हैं। राजेश ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

राजेश को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। साराभाई वर्सेस साराभाई में रोसेश का किरदार उनके प्रसिद्ध किरदारों में से एक है। राजेश के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।