तमंचे पर डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, हथियार समेत दो आरोपी गिरफ्तार

  • जांच पड़ताल के बाद आरोपियों पर दर्ज हुआ मुकदमा

दीपक वर्मा@ शामली। शामली जिले में अवैध असलाह से फायरिंग और डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद हकरत में आई पुलिस ने हथियार समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक जिले में अवैध हथियार के साथ फायरिंग और डांस करना दो युवकों को महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से अवैध तमंचा भी बरामद हो गया। दरअसल, जिले के थानाभवन क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वायरल वीडियो में एक युवक तमंचे से फायरिंग करता नजर आ रहा है, जबकि उसका साथी अवैध तमंचे को लोड कर रहा है। फायरिंग के बाद युवकों द्वारा डांस भी किया जा रहा है। मौके पर अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। वायरल हुई वीडियो पर अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए थानाभवन थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए थे।

हकीमान मोहल्ले का निकला वीडियो..
पुलिस की जांच पड़ताल में वायरल वीडियो थानाभवन के मोहल्ला हकीमान का पाया गया. वीडियो में फायरिंग कर रहे युवक के रूप में पुलिस ने मोहल्ले के ही रवि नाम के युवक को चिन्हित किया, जबकि उसके साथी के रूप में राहुल नाम के युवक की पहचान हुई। पुलिस के अनुसार दोनों युवकों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया गया है।

सीओ ने दी जानकारी
सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया था। वीडियो में एक युवक अवैध असलाह से फायरिंग करते हुए नजर आ रहा था। यह वीडियो थानाभवन कस्बा क्षेत्र का बताया जा रहा था। वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष थानाभवन को जांच के निर्देश दिए गए थे। जांच के बाद सामने आया कि यह वीडियो थानाभवन के हकीमान मोहल्ले का है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुसंगत धाराओं में मुकदमाती कार्रवाई अमल में लाई गई है।