प्राइवेट हॉस्पिटल के फर्जीवाड़े का वीडियो व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर किया वायरल कार्रवाई की लगाई गुहार

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर स्याना मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव वेरा फिरोजपुर गांव निवासी व्यक्ति ओमवीर सिंह को अपनी पत्नी का बच्चेदानी का ऑपरेशन कराना था जिसे लेकर ओमवीर सिंह स्याना कस्बे के ही चौहान हेल्थ केयर सेंटर पर अपनी पत्नी लेकर पहुंचा था।जहां व्यक्ति को डॉक्टर एपीएस चौहान और लेडी डॉक्टर अर्चना चौहान के द्वारा बताया गया कि हमारे यहां मेरठ से सर्जन डॉक्टर बुलाए जाते हैं और मुझसे इंतजार करने के लिए बोला गया।

लेकिन काफी देर बाद भी ज़ब सर्जन डॉक्टर नहीं आई तो ओमवीर ने अंदर जाकर देखा तो डॉक्टर ए पी एस चौहान और लेडी डॉक्टर अर्चना चौहान ही ऑपरेशन की तैयारी कर रहे थे। जब ओमबीर ने कहा कि मुझे सर्जन से ही ऑपरेशन कराना है तो मुझे डॉक्टरों ने बाहर भगा दिया और अस्पताल गेट का ताला लगा दिया वही ओमवीर ने बताया कि इस अस्पताल के डॉक्टर लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं इन पर तुरंत स्वास्थ्य विभाग कार्रवाई करें।

इस पूरे मामले की एक वीडियो बनाकर पीड़ित ओमबीर ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कीहै।वही पीड़ित ओमवीर ने मुख्यमंत्री पोर्टल व स्वास्थ्य विभाग और यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भी डॉक्टरों की शिकायत की है अब देखना होगा कि स्वास्थ्य विभाग फर्जीवाड़ा कर रहे डॉक्टर पर क्या कार्रवाई करता है और यह भी देखना जरूरी है क्षेत्र में कितने हॉस्पिटल बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे हैं।

उधर चौहान हेल्थ केयर सेंटर के डॉक्टर का कहना है कि ऐसा कोई भी मामला नहीं है महिला का ऑपरेशन होना था। हमारे हेल्थ केयर सेंटर पर ऑन कॉल डॉक्टर आते हैं ऑपरेशन करते हैं पूछने पर डॉक्टर ने बताया कि हमारे क्लीनिक पर ऑपरेशन की परमीशन मुख्य चिकित्सा अधिकारी की तरफ से मिली हुई हम ऑपरेशन हेल्थ केयर सेंटर पर कराते हैं ऑन कॉल आने वाले डॉक्टर के अनुसार ही हम ऑपरेशन की तैयारी कर रहे थे। ऑपरेशन नहीं कर रहे थे। महिला का पति इस बात से संतुष्ट नहीं था तो हमने उसे यहां से भेज दिया था उनका यह आरोप गलत है।