बुलंदशहर में नही थमा कोरोना का कहर 18 कि और आयी रिपोर्ट पोसेटिव


सुरेन्द्र भाटी बुलन्दशहर रविवार को आयी रिपोर्ट के बाद जनपद में कुल कोरोना मरीजो की संख्या 1404 हो गई है। बुलंदशहर में 08, खुरजा में 04,लखावटी में 04, सयाना में 01, सिकंद्राबाद में 01 की रिपोर्ट पाजीटिव आयी है। मृतको की संख्या अभी तक 35 हो गई है। एकिटव मरीजो की संख्या 247 व कोरोना को मात देकर ठीक हुए मरीजो की संख्या स्वास्थ्य विभाग द्वारा 1122 बतायी जा रही है।

आक्रामक रूप से कोरोना ग्रामीण क्षेत्र मे फैल रहा है। कोरोना पर लगाम कसने को जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह प्रयासरत है लेकिन कोरोना पर काबू नही पा रहे है| रोजाना कोविड मरीजो के मिलने से जहां रोजगार पर मार पडी है|और व्यापारी ग्राहक के इंतजार मे हलकान हो रहे हैं वही भूख और आर्थिक समस्याओ से जूझ रहे लोग कोरोना से बेपरवाह भी होते नजर आ रहे रहे हैं।

राहगीर और व्यापारी तो क्या सरकारी कार्यालयों में भी कर्मचारी बिना मास्क देखे जा सकते हैं। डीएम के आदेश पर रविवार को रक्षा बंधन पर्व पर लाकडाउन से राखी व मिठाई बेचने वाले दुकानदारो को राहत तो दी गई लेकिन कोरोना संक्रमण के खौफ से ग्राहकी का अभाव रहा जिससे दुकानदारो मे मायूसी रही।