बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए हो रहा सुशांत सिंह की मौत का इस्तेमाल

सीमा मेहरा@मूवी डेक्स: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं और इससे जुड़े नेपोटिज्म ,ड्रग एंगल ने लोगों के दिमाग में बॉलीवुड की एक अलग ही तस्वीर बना दी हैं।

इसी बीच प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल लोग फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम और दूषित करने के लिए कर रहे हैं। इसके आगे गिल्ड ने कहा कि हर इंडस्ट्री की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी कलाकारों के अलावा कई लोगों को काम देती है, वो इंडस्ट्री भी गलत हो सकती है। वहीं कई फिल्मी सितारों ने गिल्ड का समर्थन करते हुए अपनी बात सामने रखी है। इसी के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का समर्थन करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।


करीना ने किया गिल्ड का समर्थन
करीना कपूर ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (PGI) के बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बयान को शेयर करते हुए कहा कि वह इंडस्ट्री के साथ हैं। उन्होंने लिखा,”अपनी इंडस्ट्री के साथ हूं” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

इन सेलेब्स ने भी किया सपोर्ट

करीना कपूर के अलावा दिया मिर्जा, बिपाशा बासु, निम्रत कर, हंसल मेहता, राम गोपाल वर्मा और कई सेलेब्स ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान को सपोर्ट किया। करीना कपूर ने जोया अख्तर का पोस्ट शेयर किया, जिसमें गिल्ड का बयान है और इसमें बॉलीवुड को नकारात्मक तरीके बताने वालों के खिलाफ खड़े होने की भी अपील की गई है।