रक्षा के लिए मिली सुरक्षा सुरक्षाकर्मी गायब -वायरल वीडियो

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर थाना चोला गांव नगला वंशी निवासी भारत सोलंकी उर्फ लोकेश सोलंकी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर बातया कि 20 सितंबर 2021 को मेरे साथ चोला फलाईओवर के नीचे लूट और मारपिटाई हुई थी।जिसकी मैने लिखित शिकायत चोला पुलिस से की।चोला पुलिस ने कारवाही करते हुए उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए चार लोगों को जेल भेज दिया था।

उसके बाद 18 जुलाई 2022 को मेरे व्हाट्सएप मैसेज के जरिए मुझसे ₹500000 की मुझ से रंगदारी मांगी गई थी नहीं देने पर बीवी बच्चों सहित जान से मार देने की धमकी मिली थी। तो मुझे बुलन्दशहर एसएसपी द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षा मुहैया कर दी गईं थी। सुरक्षा में मिले सुरक्षाकर्मी दीपक बालियान पर भारत सोलंकी सोलंकी इलेक्ट्रॉनिक के मालिक ने आरोप लगया है कि जब से मुझको सुरक्षा मिली है तब से ले कर अब तक सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मी दीपक बालियां मेरे साथ सुरक्षा में नही रहता है।

मेरे प्रतिष्ठान सोलंकी इलेक्ट्रॉनिक शोरूम ककोड़ स्थित पर रोजना 20 से 30 मिनिट को आता तो है लेकिन शराब के नशे में धुत नई नई गाड़ियों व नए नए अनजान लोगों के साथ जिसमे ओर उन्ही के चला जाता है मेरी सुरक्षा में सुरक्षाकर्मी दीपक बालियां को ज़रा भी ध्यान नही रखता है।अब मुझे डर है कि कही मेरे साथ कोई अनहोनी घटना घटित न हो जाए।

मेरा उच्च अधिकरियों से अनुरोध है कि मेरी सुरक्षा में किसी अन्य सुरक्षाकर्मी दिया जाए। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है कि अभी मामला संज्ञान में नहीं है उक्त मामले की जांच कराई जाएगी।