लोनी नगरपालिका के दर्जनों वार्डों में गणेश प्रतिमा की विसर्जन शोभा यात्रा में पंडित ललित शर्मा ने की लोनिवासियों के कल्याण की कामना

प्रमोद शर्मा @ लोनी: बुधवार को लोनी नगरपालिका के वार्ड 19, 10, 15 व 29 में दर्जनों गणेश प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रमों में जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा पंडित ललित शर्मा व अनुसूचित मोर्चा जिला महामंत्री प्रदीप गहलोत शामिल हुए। भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने स्वंय अपने हाथों से बप्पा का रथ खींचकर बप्पा को अगले वर्ष जल्दी आने के साथ विदाई दी।

भव्य शोभायात्रा के साथ गणेश प्रतिमा का स्थानीय लोगों ने विसर्जन कर दिया गया इस दौरान जिन मोहल्लों से होकर शोभायात्रा गुजरी मोहल्ले के लोगों ने भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने झुककर आशीर्वाद लिया। मौर्या रे बप्पा मौर्या रे जैसे भक्तिमय जयकारों से माहौल भक्तिमय बना रहा।

भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने कहा आज लोनी में चारों तरफ धार्मिक पूजा-पाठ और अनुष्ठानों से लोनी से नकारात्मक ऊर्जा दूर हुई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मा. योगी अदित्यनाथ जी, भाजपा संगठन और क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक नंदकिशोर गुर्जर जी के नेतृत्व और रीति-नीति से आज लोनी में सभी धार्मिक कार्य निर्विघ्न पूर्ण ही रहे है। मैं रिद्धि सिद्दी के दाता, विघ्न हर्ता भगवान गणेश जी से लोनी में सुख-शांति और समृद्धि में वृध्दि प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।