वैगनार कार व टाटा ऐस में टक्कर, कार में लगी आग, जिंदा जला चालक

IN8@ फतेहाबाद, फतेहाबाद-हिसार फोरलेन पर स्थित गांव बड़ोपल के पास मंगलवार तडक़े टाटा ऐस व वैगनार कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार चालक घायल हो गया। दोनों वाहन की आपस में टक्कर हुई तो वैगनार कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार पूरी तरह जल गई।

कार चालक घायल होने के कारण वह जिंदा जल गया। वहीं टाटा एस चालक सिरसा निवासी विश्वकर्मा है जो घायल होने पर फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं कार में सवार की पहचान गांव खाराखेड़ी निवासी 45 वर्षीय देवीलाल के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार गांव खाराखेड़ी निवासी 45 वर्षीय अपनी बैगनार गाड़ी लेकर अपनी बहन से मिलने के लिए गांव एमपी रोही जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही वह रात 1 बजे गांव बड़ोपल की नहर को पार किया तो सामने से आ रही टाटा ऐस से सीधी टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार देवीलाल घायल हो गया। इसी दौरान आग लग गई। घटना की सूचना दमकल विभााग व पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। दोपहर बाद चालक की पहचान हो सकी। पुलिस ने इस मामले में अब कार्रवाई कर रही है। सदर थाना प्रभारी सुखदेव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई थी। मृतक की पहचान देवीलाल के रूप में हुई है।