सरकार की नीतियों से आमजन को पहुंच रही है राहत : नौक्षम चौधरी

IN8@नूंह,मेवात….भारतीय जनता पार्टी नूंह के कार्यकर्ताओं द्वारा सोमवार के दिन पुन्हाना के गांव सिरौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव कार्यक्रम के तहत एक निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। यह निशुल्क जांच शिविर कार्यक्रम के जिला संयोजक एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. महेंद्र गर्ग की देखरेख में संपन्न हुआ। नेत्र शिविर कार्यक्रम में पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल, भाजपा नेता नौक्षम चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित रही।
इस अवसर पर नौक्षम चौधरी ने कहा केंद्र एवं प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों से आमजन को भारी राहत पहुंच रही है। हाल ही में किसानों के उत्थान एवं कल्याण के लिए केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि विधेयक कानून से किसानों की आय जहां डबल होने वाली है वहीं यह कानून किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत भी बनाने वाला है।

उन्होंने कहा विपक्ष के लोग किसानों को बरगलाकर कानून का विरोध कर रहे हैं। किसानों को समझना होगा कि यह कानून पूरी तरह उनके लिए समर्पित है। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सवा सौ करोड़ भारतीयों का गौरव हैं। जिस तरह उनके नेतृत्व वाली सरकार ने दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है उससे भारत की छवि पहले के मुकाबले काफी सुधरी है। मोदी की सरकार में देश के अन्नदाता, मजदूर, गरीब और व्यापारी वर्ग का कल्याण हुआ है। शिविर के समापन पर पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी मनीष जैन ने बताया कि आगामी 25 सितंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर भाजपा जिला मुख्यालय कार्यालय पर शाम 3 बजे एक वेबिनार का आयोजन किया जाएगा।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता जसवंत गोयल, महामंत्री लियाकत एडवोकेट, अख्तर हुसैन काटपुरी, एजाज अहमद काटपुरी, कमल प्रकाश सैनी, सुभाष भारद्वाज, पिनगवां मंडल अध्यक्ष मनीष यादव, राकेश कंसल, मंडला अध्यक्ष खिलोनी राम, ज्ञानचंद आर्य, बंटी गुर्जर, जसराज, सुंदरलाल, अशोक वर्मा, आरिफ, एजाज सिरौली, असरफ सरपंच, संजय मनोचा, मुकेश शर्मा फिरोजपुर झिरका सहित काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।