सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत

IN8@गुरुग्राम….शनिवार को चंदू गांव के पास तेज रफ्तार ट्राला चालक ने खाद्य विभाग के कर्मचारी की काम में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। जबकि वह कार में फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। कार से घायल को निकालकर सेक्टर-10 स्थित नागरिक अस्तपाल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार की शिकायत पर राजेंद्रा पार्क थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मूलरूप से झज्जर निवासी नरेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शनिवार को निजी काम से गुरुग्राम आया था। उसका भतीजा अंकुर कुमार खाद्य विभाग में काम करता है। शाम को दोनों झज्जर घर जाने के लिए अलग-अलग कार से निकले थे। भतीजा अंकुर आगे चल रहा था और वह पीछे चल रहे थे। गांव चंदू के पास तेज र तार ट्राला ने सामने से सीधी टक्कर उसके भतीजे की कार में मारकर फरार हो गया।

वह भी बाल-बाल बच गए। भतीजे अंकुर को कार से निकाला और एंबुलेंस की मदद से सेक्टर-10 स्थित नागरिक अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। ट्राले की पहचान हो गई है। चालक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।
क्रेन की टक्कर से बाइक सवार की मौत: मूलरूप से उत्तरप्रदेश के जिला जालौन निवासी राधा रमन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार शाम को साढ़े चार बजे बाइक से गढ़ी जा रहा था। दूसरी बाइक उनका बेटा नितिन चला रहा था। उसके साथ साहिल निवासी जिला झांसी उत्तरप्रदेश बैठा हुआ था। बसई एंक्लेव के पास पहुंचे,तो मेंने देखा बेटे की बाइक के पीछे क्रेन रही थी। क्रेन चालक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बेटा नितिन और साहिल दोनों गिर गए। नितिन गंभीर रूप से घायल भी हो गया। मौके से चालक क्रेन छोडक़र फरार हो गया। घायल नितिन को निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि सेक्टर-10ए थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।