सविता यादव बनीं नवदीप शिक्षा विकास संगठन के बुलंदशहर जिला कार्यकारिणी सदस्य


सुरेन्द्र भाटी @बुलन्दशहर
गुलावठी (बुलन्दशहर) उप्र।देश के सामाजिक विकास एवं पीड़ित व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए निस्वार्थ एवं सेवाभाव से संचालित नवदीप सामाजिक विकास संस्था की सामाजिक गतिविधियों से प्रेरित होकर बुलंदशहर नगर की निवासी, उच्च प्राथमिक विद्यालय गुलावठी के पूर्व प्राध्यापक एवं समाजसेवी भावना रखने वाली श्रीमती सविता यादव पुत्री श्री हरपाल सिंह निवासी यमुनापुरम नगर व जनपद बुलन्दशहर ने संस्था कार्यालय पर आकर संस्था की सदस्यता ग्रहण की। यहां संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती हेमा वर्मा ने उन्हें सदस्यता संख्या 421/2019-20 प्रदान कर संस्था के अंतर्गत संचालित नवदीप शिक्षा विकास संगठन में बुलन्दशहर जिला कार्यकारिणी सदस्य पद की जिम्मेदारी प्रदान की तथा पदभार ग्रहण कराया। इस दौरान संस्था की ओर से उन्हें मनोयन पत्र भी भेंट किया गया।
हम, यह आशा करते हैं कि श्रीमती सविता यादव जी अपने मजबूत नेटवर्क के आधार पर अपने कार्यक्षेत्र में संस्था के लिए समाजसेवी व्यक्तियों का एक बड़ा संगठन खड़ा करके संस्था की नीति एवं उद्देश्यों पर पूरी निष्ठा, सक्रियता, सेवा और समर्पण की भावना से कार्य करेंगी।
नवदीप सामाजिक विकास संस्था के राष्ट्रीय सयोजक उत्तर प्रदेश सचिन एन वर्मा ने व नवदीप संस्था परिवार की ओर से सभी ने इस मनोनयन पर श्रीमती सविता यादव को बधाई एवं शुभकामनाएं दी |