सुनील शेट्टी ने की संजय दत्त के लिए दुआ, जल्द ही रिकवर हो

सीमा मेहरा@ मूवी डेक्स: 2020 बॉलीवुड के लिए मनहूस साबित हो रहा है। जहां एक और दुनिया करोना महामारी से जंग लड़ रही है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड भी एक के बाद एक झटका झेल रहा है।

वाजिद खान, इरफान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारे दुनिया को अलविदा कह चुके हैं वही कुछ समय पहले ही संजय दत्त को कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद से ही फैंस और फैमिली उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं।

इस मामले में संजय दत्त के दोस्त और एक्टर सुनील शेट्टी ने साक्षात्कार के दौरान में कहा कि वे हमेशा संजय दत्त के लिए प्रार्थना करते हैं. उन्होंने कहा संजय दत्त के बीमार होने की खबरें हैं. सुबह हो या शाम, वो हमेशा मेरी प्रार्थनाओं में शामिल है. वो बेहद मुश्किल दौर से गुजरा है. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो जल्द ही रिकवर होगा |सुनील शेट्टी ने इसके अलावा भारतीय सिनेमा के महत्वपूर्ण एक्टर्स के निधन को लेकर भी शोक जताया।

संजय दत्त और सुनील शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो मशहूर एक्टर हैं। जहां संजय दत्त को लोग प्यार से संजू बाबा या बाबा के नाम से बुलाते हैं तो वहीं सुनील शेट्टी को अन्ना के नाम से पुकारा जाता है। दोनों स्टार बी-टाउन के चहेते माने जाते हैं। अगर बात की जाए इन दोनों के आपसी रिश्ते की तो संजय दत्त सुनील शेट्टी के बहुत पुराने और अच्छे दोस्त हैं।

जब संजय दत्त ने कहा सुनील शेट्टी की पुरानी फिल्में देखता हूं तो हंसी आती है

संजू बाबा ने एक टीवी शो के दौरान सुनील शेट्टी की फिल्मों के बारे में अजीब सी बात बोल दी। संजय दत्त ने शो के दौरान कहा था कि सुनील शेट्टी की पुरानी फिल्में देखता हूं तो हंसी आती है। चलिए हम बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।
दरअसल यह वाकया उन दिनों का है जब जीटीवी चैनल पर फेमस शो‘जीना इसी का नाम है’ प्रसारित होता था। उस वक्त इस शो को अपने जमाने के बेहतरीन एक्टर रह चुके फारुख शेख होस्ट करते थे। इस शो में उन्होंने कई जानी मानी हस्तियों के इंटरव्यू किए हैं। इसी कड़ी में इस शो के एक एपिसोड में सुनील शेट्टी और उनकी खास पुरानी यादों के बारे में बात की गई थी।
शो के दौरान सुनील शेट्टी के करीबियों को भी बुलाया गया था और उनमें एक नाम संजय दत्त का भी था। पहले सुनील शेट्टी को बिना बताए एक अवाज सुनाई गई, अन्ना… यह आवाज संजय दत्त की थी सुनील शेट्टी ने भी प्यार से संजय दत्त का वेलकम उसी अंदाज में बाबा… बोलकर किया था।
सुनील शेट्टी ने शो के दौरान संजय दत्त की तारीफ की और कहा, बाबा ऐसे इंसान है कि किसी को भी मदद की जरूरत हो और संजू बाबा को फोन करे तो वें सबकुछ छोड़कर मदद करने के लिए आगे आ जाते हैं। तभी संजू बाबा ने कहा कि यह जितनी मेरी तारीफ कर रहा है वह खुद भी इतना ही अच्छा इंसान है। साथ ही संजय दत्त ने कहा था कि मैं सुनील की पुरानी फिल्में देखता हूं तो मुझे हंसी आती है। हालांकि संजू बाबा ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी और यह सुनकर सुनील शेट्टी भी मुस्कुराने लगे थे।
फारुख शेख के पूछने पर संजू बाबा ने बताया कि हमारी(संजय दत्त और सुनील शेट्टी) दोस्ती फिल्म कांटे से शुरू हुई थी।