स्वफ्ट डिजायर कार में मिला खून से लथपथ चालक का शव, हत्या की आंशका

प्रमोद शर्मा@ गाजियाबाद। साहिबाबाद क्षेत्र के मोहननगर चौराहे पर उस वक्त सनसनी मच गई जब लोगों ने कैब की पिछली सीट पर खून से लथपथ शव देखा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार में मिले कागजात के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार अंदर से लॉक थी। देर रात से कार मोहन नगर चौराहे पर खड़ी रही और गाड़ी में शव पड़ा हुआ था। शव के चेहरे पर खृून के निशान थे।

सहायक पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली की मोहन नगर चौराहे पर दिल्ली नंबर स्विफ्ट डिजायर कैब में पीछे की सीट एक शव पड़ा हुआ है। कार लॉक होने के कारण चाबी वाले को बुलाना पड़ा। चाबी वाले ने लॉक खोला। कार से युवक का मोबाइल व कागजात मिले हैं।

चालक की पहचान सिक्रदर पासवान (34) पुत्र बालेश्वर पासपान निवासी वंसत विहार दिल्ली के रूपए में हुई है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा, परिजनों की ओर से भी अभी कोई तहरीर नही मिली है। चेहरे पर खृून के निशान थे, जिससे हत्या की भी आंशका जताई जा रही है।