12 सितंबर 1930 को शहीद हुए क्रांतिकारियों को, भाजपाइयों ने दी श्रद्धांजलि

सुरेन्द्र भाटी@बुलंदशहर गुलावठी शहीद दिवस पर भारत माता की जय, वंदे मातरम, देश के लिए शहीद हुए वीर सपूतों अमर रहे, एवं देशभक्ति के गीतों की गूंज से नगर का शहीद स्मारक प्रांगण गूंज उठा। 12 सितंबर 1930 को देश को गुलामी की जंजीरों से आजाद कराने के लिए अंग्रेजी की गोलियों से शहीद हुए 9 क्रांतिकारियों की शहादत को याद करते हुए गुलावठी के शहीद स्मारक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहीद दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

सन 1930 में देश में आजादी का आंदोलन चरम पर था उसी दौरान गुलावठी के बड़ा महादेव मंदिर परिसर में देश की आजादी के लिए कुरूर अंग्रेजी हुकूमत के विरुद्ध एक सभा हुई हुई थी। जिसे रोकने के लिए अंग्रेजी हुकूमत ने हो रही सभा में घुसकर अंधाधुंध गोलियां लाठियां डंडे चलाए जिसमें 9 क्रांतिकारी शहीद हो गए थे। उस दिन को गुलावठी के इतिहास का काला दिन भी कहा जाता है। शहीदों हुए 9 क्रांतिकारियों की याद में 1948 को गुलावठी में शहीदी स्मारक बनाया गया था।

शहीद दिवस पर शहीदों को नमन कर पुष्प एवं माला अर्पित कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देते हुए भाजपा जिला मंत्री पिछड़ा वर्ग शैलेश तेवतिया ने कहा देश को अंग्रेजों की गुलामी से मुक्त कराने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले क्रांतिकारियों को देश शत शत नमन करता है|

धन्य है वे माता जिन्होंने ऐसे वीर सपूतों को जन्म दिया। नगर मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र तेवतिया ने कहा देश ऐसे वीर सपूतों की शहादत का कर्जदार रहेगा जिन्होंने देश की आजादी वे रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दी ऐसे वीर शहीदों की शहादत युगो युगो तक याद रहेगी|

श्रद्धांजलि देने वालों महामंत्री अनिमेष अगस्तीन, नगर उपाध्यक्ष विपिन तेवतिया,आईटी जिला प्रभारी अंशुल शर्मा अगवाना, मंडल मंत्री दिलीप बाल्मीकि, विपिन गोयल, मीडिया प्रभारी गगन प्रजापति, प्रशांत तोमर, कौशल पंडित, गौरव तेवतिया, राजन तोमर, राजा चौहान, हिमांशु गोयल,टीनू बोथ, रूपेश तेवतिया, अमित शर्मा, कन्हैया सैनी, हर्ष खेरवाल, बंटी तोमार, विशाल चौहान, आदि लोग उपस्थित रहे।