• indianews86@gmail.com
  • ghaziabad, uttar pradesh

अरेस्ट वारंट मामले में एकता कपूर की वकील का रिएक्शन:बयानों को बताया गलत

बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि फिल्म मेकर एकता कपूर और उनकी मां शोभा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। इतना ही नहीं कहा जा रहा था कि बिहार के बेगूसराय की एक अदालत ने एकता कपूर की वेब सीरीज XXX के खिलाफ अरेस्ट वारंट भेज दिया है। हालांकि, अब एकता की वकील ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि एकता और उनकी मां को कोई भी वारंट नहीं मिला है।
क्या था मामला?
दरअसल कुछ समय पहले एकता पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज में सैनिक की पत्नी की छवि खराब करने की कोशिश की है, जिसकी वजह से बेगुसराय न्यायिक दंडाधिकारी विकास कुमार के न्यायालय से वारंट जारी किया गया है।

खबरों के खिलाफ एकता के वकील का बयान
इन खबरों के खिलाफ एकता कपूर के वकील ऋषिकेश पाठक का बयान सामने आया है। उन्होंने एकता और उनकी मां पर लगे इस तरह के आरोपों को झूठा और बेबुनियाद ठहराया है। वकील ने अपने बयान में कहा कि- ‘बीते दिनों में बिहार के बेगूसराय में एक मजिस्ट्रेट कोर्ट के जरिए एकता कपूर और उनकी मां श्रीमती शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वरंट जारी करने का आरोप लगाने वाली खबरें आ रही थी। ये सभी खबरें झूठी हैं, अभी तक एकता या उनकी मां शोभा को कोई भी वारंट नहीं मिला है।’

6 जून 2020 को पूर्व सैनिक शंभू कुमार ने सीजीएम कोर्ट में एक परिवाद पत्र दाखिल किया था। शंभू के अलावा कई दूसरे पूर्व सैनिक का मानना है कि ये सीरिज उनकी और उनके परिवार की छवि को खराब करती हैं। ऐसी वेब सीरिज देखने से समाज में गलत मैसेज जाएगा। हालांकि एकता ने दावा किया है कि उन्होंने सिरीज से ये सीन्स हाटा दिए हैं।