Shamli Ass-Pass: अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संवाददाता@ कैराना। लॉकडाउन के दौरान तस्करी कर लाई जा रही आठ पेटी अवैध देशी शराब व बाइक के साथ दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शनिवार को कैराना कोतवाली के उपनिरीक्षक मुनेंद्र कुमार एसपी के निर्देशानुसार लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डुंडूखेड़ा मोड से दो संदिग्ध युवकों को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपियों के कब्जे से आठ पेटी (96 बोतल) देशी शराब हरियाणा मार्का व एक बाइक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम दिनेश पुत्र इलमचन्द निवासी ग्राम गंगेरू थाना कांधला व तुषार पुत्र नाजिर निवासी अदमी थाना सनौली हरियाणा बताया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

पांच घंटे खुली आवश्यक वस्तु की दुकानें, फिर पसरा सन्नाटा
संवाददाता@ कैराना। लॉकडाउन में डीएम की रियायत के बाद बाजार में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें पांच घंटे खुली। इसके बाद बाजारों में सन्नाटा पसर गया। वहीं, नगरपालिका द्वारा बाजारों में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया गया।
जिले में डीएम जसजीत कौर ने शनिवार को लॉकडाउन के बीच बाजारों में आवश्यक वस्तुओं किरयाना आदि की दुकानें सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक खोलने की रियायत दी, जिसके अनुपालन में नगर के मुख्य चैक बाजार सहित अन्य बाजारों में केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकानें ही खुली। इस दौरान बाजारों में खरीदारों की भीड़-भाड़ कम ही देखने को मिली। वहीं, नगरपालिका द्वारा बाजारों में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया गया। दोपहर 12 बजे के बाद बाजारों में इक्का-दुक्का खुली दुकानों को पुलिस ने बंद करा दिया, जिसके बाद बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा।

मुख्य स्थानों पर पुलिस तैनात, काटे चालान
संवाददाता@ कैराना। लॉकडाउन के चलते नगर के मूुख्य स्थानों पर पुलिस तैनात है। पुलिस ने नियमों का पालन नहीं करने पर दर्जनों लोगों के चालान भी किए हैं।
शनिवार को लॉकडाउन के चलते नगर के मुख्य चैक बाजार व कांधला तिराहे पर पुलिस तैनात रही। इसके अलावा पुलिस नगर में गश्त करती हुई भी नजर आई। इस दौरान पुलिस ने लॉकडाउन में नियमों का पालन नहीं करने पर दर्जनों लोगों को रोक लिया तथा उनके चालान किए गए। साथ ही, नियमों का पालन करने की हिदायत भी दी गई।