जागो’ के काफिले में हुआ इजाफा

सियासी, धार्मिक व सामाजिक शख्सियतों को परमिंदर ढींडसा तथा जीके ने पार्टी में करवाया शामिल

पंजाब से दिल्ली तक संगतों का मिल रहा हैं प्यार : ढींडसा

अकाली दल के कई बड़े नेता ‘जागो’ में जल्द होंगे शामिल : जीके

IN8@ नई दिल्ली : पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा की मौजूदगी तथा ‘जागो’ पार्टी के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके के नेतृत्व में आज अकाली दल बादल दिल्ली प्रदेश के पूर्व उपाध्यक्ष तथा 2017 दिल्ली कमेटी चुनाव में अकाली दल की टिकट पर लाजपत नगर वार्ड से चुनाव लड़े जसवंत सिंह बिट्टू अपने साथियों सहित ‘जागो’ पार्टी में शामिल हुए। इसके साथ ही धार्मिक व सामाजिक क्षेत्र में सरगर्म तथा इंटरनेशनल सिख कौंसिल की अध्यक्षा तरविंदर कौर खालसा, गुलप्रीत सिंह तथा मनिंदर सिंह को भी ढींडसा तथा जीके ने सिरोपा डालकर पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया।

इस मौके ढींडसा तथा जीके तथा ने मौजूदा पंथक मसलों पर विचार रखते हुए बादलों के कब्जे से पंथक संस्थाओं को आजाद करवाने को जरूरी बताया। ढींडसा ने कहा कि पंजाब से दिल्ली तक सभी जगह संगतों का प्यार हमें मिल रहा है और हमारे प्रयासों को सफलता मिल रहीं हैं। आज लोगों को समझ आ गया हैं कि पंथ के नाम पर गुमराह कौन करता रहा है।

वहीं जीके ने इशारा किया कि अकाली दल के कई वरिष्ठ नेता जल्द ही दिल्ली कमेटी की गैर व्यावहारिक तथा व्यापारिक नीतियों से तंग होने के कारण ‘जागो’ पार्टी में शामिल होंगे। आज बादल दल में टूट की बड़ी मुहिम की शुरुआत हो गई हैं। भविष्य में कई दिग्गज बादलों को अलविदा कहने के लिए तैयार बैठे हैं। जीके ने बिट्टू को पार्टी में बड़ी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की बात कहते हुए तरविंदर कौर को पार्टी की धर्मप्रचार इकाई की प्रमुख बनाने की भी घोषणा की। दिल्ली कमेटी की विजिलेंस कमेटी की पूर्व चेयरमैन बिट्टू ने कमेटी की आटा बेचने पर हो रहीं फजीहत को पार्टी छोड़ने की बड़ी वजह बताया। इस मौके कमेटी सदस्य चमन सिंह, हरजीत सिंह जीके सहित कई पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।