‘तारक मेहता…’ के ‘नट्टू काका’ घनश्याम नायक अस्पताल में भर्ती, होगी गले की सर्जरी

सीमा मेहरा @ मूवी डेस्क : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का रोल निभाने वाले घनश्याम नायक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि नट्टू काका के गले की सर्जरी की जानी है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले ऐक्टर घनश्याम नायक अब कुछ समय तक शो में नजर नहीं आएंगे। पिछले कुछ वक्त से उनकी तबीयत ठीक नहीं है और इस वजह से वह शूटिंग से दूर रहेंगे।

लॉकडाउन के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग संबंधित गाइडलाइन्स जारी की थीं, जिसके तहत 65 या इससे अधिक उम्र के कलाकारों के शूटिंग करने पर रोक लगा दी गई थी। हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस फैसले को खारिज कर दिया था, जिसके बाद घनश्याम नायक शूट पर जल्द से जल्द वापसी का इंतज़ार कर रहे थे। पर अब बीमारी के कारण उनका यह इंतज़ार और भी लंबा हो गया है।

सूत्रों के अनुसार ‘कुछ दिनों पहले घनश्याम सर की गर्दन में एक गांठ सी नजर आई और डॉक्टर ने इस पर उन्हें सर्जरी करवाने के लिए कहा। वह जल्द ही ठीक होकर शो में वापसी करेंगे। नटटू काका शो के सबसे मजेदार किरदारों में से एक है जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं। वह एक सीनियर ऐक्टर हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल है।’

सोर्स ने आगे बताया कि घनश्याम नायक पिछले एक दशक से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े हुए हैं। प्रॉड्क्शन हाउस इस स्थिति में उनके साथ खड़ा है। उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक होकर लौट आएंगे।