पेट्रोल पंप मैनेजर से रिवाल्वर की नोंक पर लूटे 8 लाख 5 हजार

बाइक को गाड़ी से टक्कर मार छीना रुपयों से भरा बैग
IN8@ जींद, : दोपहर बाद उचाना के शिवानिया स्कूल के पीछे पोलो गाड़ी सवार युवकों ने बाइक को टक्कर मार कर पेट्रोल पंप मैनेजर से रिवाल्वर की नोंक पर 8 लाख 5 हजार 800 रुपए की नगदी लूट ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी कृष्ण कुमार, मंडी चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार, सीआईए इंस्पेक्टर जींद समरजीत, नरवाना मनीष घटनास्थल पर पहुंचे।

हाइवे पर बिजली घर से आगे नरवाना की तरफ भारतीय पेट्रोल पंप पर मैनेजर प्रवीण तेल की सेल जमा करवाने के लिए बाइक से एसबीआई बैंक में जा रहा था। पीू बैंक में पेट्रोल पंप पर हुई सेल की नगदी लेकर जा रहा था। पोलो गाड़ी ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार गिर गया। बंदूक की नोंक पर गाड़ी सवार युवकों ने बाइक पर सवार पेट्रोल पंप मैनेजर प्रवीण से पीू बैग छिन्न लिया जिसमें 8 लाख 5 हजार 800 रुपए की नगदी थी।

प्रवीण ने बताया कि 3 बजकर 20 मिनट पर वह पेट्रोल पंप से 8 लाख रुपए 5 हजार 800 रुपए की नगदी पि_ू बैग में डालकर एसबीआई बैंक में जमा करवाने के लिए निकला। पेट्रोल पंप के सामने से शहर की तरफ जा रहे रजबाहा रोड पर कुछ दूर निकला तो शिवानिया पब्लिक स्कूल के पीछे उसकी बाइक को पीछे से गाड़ी सवार युवकों ने टक्कर मार दी। गाड़ी की टक्कर बाइक को लगने के बाद वह नीचे गिर गया। गाड़ी में से तीन युवक उतरे जिन्होंने उसकी बाइक को उठाया। जब वह बाइक को स्टार्ट करने लगा तो इन युवकों ने कहा कि बाइक का पलक निकल गया है तो युवकों ने बाइक का पलक लगाया तो बाइक स्टार्ट हो गई। वह जब बाइक पर सवार होकर चलने लगा तो पीछे से एक युवक ने उसके बैग को जोर से झटका मारा , जिस युवक ने उससे बैग छिन्ना वो रिवाल्वर लिए हुआ था।

ये युवक बैग छिन्न कर चलती गाड़ी में बैठ गए। गाड़ी मेंं पांच युवक सवार थे। मंडी की तरफ कुछ दूरी तय करने के बाद वापिस मूड कर हाइवे की तरफ गाड़ी को लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना तुरंत पेट्रोल पंप मालिक को फोन करके लूट की सूचना दी। चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार खर्ब ने बताया कि लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।