बडा बाजार हाॅट स्पाॅट पर कराया गया सैनेटाइजर का छिडकाव

अन्य हाॅट स्पाॅटों पर कडा रहा पुलिस का पहरा
दीपक वर्मा@ शामली। शहर के बडा बाजार में कोरोना संक्रमित मरीजों मिलने के बाद बाजार के एक हिस्से को जहां सील कर बैरिकेटिंग कर दी गयी है वहीं समय-समय पर सैनेटाइजर का छिडकाव भी कराया जा रहा है। गुरुवार को वार्ड सभासद द्वारा हाॅट स्पाॅट पर सैनेटाइजर का छिडकाव कराया गया, साथ ही हाॅट स्पाॅट में रहने वाले लोगों को घर से बाहर न निकलने की अपील की है। दूसरी ओर कमला कालोनी, ज्वालागंज मंडी सहित अन्य हाॅट स्पाॅटों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती रही।

जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। आए दिन कहीं न कहीं कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलते रहते हैं। बडा बाजार में भी एक ही परिवार के तीन लोगांे के कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद बाजार के एक हिस्से को सील कर उसे हाॅट स्पाॅट घोषित कर दिया गया था, साथ ही बैरिकेटिंग भी लगा दी गयी थी। लोगों को घरों से बाहर न निकलने की हिदायत भी दी जा रही है। समय-समय पर हाॅट स्पाॅट पर सैनेटाइजर का छिडकाव भी किया जा रहा है।

गुरुवार को भी वार्ड सभासद द्वारा हाॅट स्पाॅट में सैनेटाइजर का छिडकाव कराया गया, साथ ही हाॅट स्पाॅट में रहने वाले लोगों से घरांे से बाहर न निकलने की अपील की गयी। वहीं अन्य हाॅट स्पाॅटों कमला कालोनी, ज्वालागंज, जैन मौहल्ले में हाॅट स्पाॅट पर पुलिस की सख्ती रही। पुलिस ने हाॅट स्पाॅट में रहने वाले लोगों को बाहर न निकलने की हिदायत दी है।