मुठभेड़ के बाद​ दो गिरफ्तार

IN8@गुरुग्राम…..जिले में हथियार सप्लाई करने राजस्थान से आए दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम ने मुठभेड़ के बाद गिर तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 11 ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद की हैं। पुलिस ने हथियार बेचने व खरीदने वालों के ठिकानों का पता लगाकर उनकी गिर तारी के लिए टीम गठित कर दबिश दी। दोनों बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने जैसे ही प्रयास किए दोनों तरफ से दो-दो फायर भी हुए, लेकिन पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। आरोपी गुडग़ांव में हथियारों की सप्लाई करने आए थे।


एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि क्राइम ब्रांच मानेसर प्रभारी अमित को सूचना मिली थी कि दो युवक हथियार लेकर राजस्थान से गुडग़ांव आ रहे हैं। गांव सहरावन के पास रुककर दोनों बदमाश अपनी टोयोटा कोरोला गाड़ी में किसी का इंतजार कर रहे थे। सूचना के आधार पर जैसे ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों को मौके पर काबू कर लिया। इस दौरान दोनों ओर से दो-दो राउंड फायरिंग हुई। आरोपियों की पहचान भिवानी निवासी कुलदीप व उत्तर प्रदेश निवासी सचिन के रूप में हुई।
पूछताछ में सामने आया कि कुलदीप पर लूट, डकैती, अवैध हथियार समेत पांच केस, भिवानी, गुरुग्राम, लोहारू व नारनौल में दर्ज हैं। इन मामलों में वह जमानत पर बाहर है। सचिन के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है।