शामली आस-पास: युवती के छेडछाड को लेकर दो पक्षों के बीच हंगामा

संवाददाता@ कांधला। थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर में छेडछाड व मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अभियोग दर्ज कर एक आरोपी को जेल भेज दिया है।
शुक्रवार को गांव मलकपुर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि गांव का एक युवक उसकी बेटी के साथ आय दिन छेडछाड करता है। आरोप है कि युवक के परिजनों को मामले की शिकायत कर उसकी गलत हरकतों पर अंकुश लगाने की मांग की गई थी। लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नही आया। शुक्रवार को भी युवक ने युवती के साथ जबरन छेडछाड की तो मामले को लेकर हंगामा हो गया। युवती पक्ष के लोगों ने मौके पर जाकर युवक की हरकत का विरोध किया तो युवक ने अभद्रता व मारपीट शुरू कर दी। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई। थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह का कहना है कि घटना के सम्बन्ध में अभियोग दर्ज कर आरोपी युवक जाबिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सामूहिक रूप से नहीं हुई अलविदा जुमे की नमाज
संवाददाता@ कैराना। पवित्र रमजान के अलविदा जुमे की नमाज मस्जिदों में सामूहिक रूप से अदा नहीं की गई। लोगों ने अपने घरों में ही नमाज अदा की। शुक्रवार को क्षेत्र की मस्जिदों में पवित्र रमजान के अलविदा जुमे की नमाज सामूहिक रूप से अदा नहीं की गई। लॉकडाउन के चलते किसी भी धार्मिक कार्यक्रम व भीड़भाड़ की इजाजत नहीं दी गई है। इसी के चलते लोगों ने अपने घरों के अंदर ही नमाज अदा की तथा कोरोना से मुक्ति के लिए विशेष दुआ मांगी गई। उधर, अलविदा जुमे को लेकर पुलिस भी क्षेत्र में अलर्ट रही। पुलिस द्वारा धार्मिक स्थलों पर भी नजर रखी गई।

समाजसेवी ने गरीबों को बांटे कपड़े, जूते
संवाददाता@ कैराना। ईद पर्व के मद्देनजर समाजसेवी द्वारा गरीबों को रेडीमेड कपड़े व जूते वितरित किए गए। इस दौरान गरीबों के चेहरे खिल उठे।तहसील गेट के निकट समाजसेवी इंतजार उर्फ शद्दु का गोल्ड प्लाजा रेडिमेड गारमेंट्स स्थित है। शुक्रवार को समाजसेवी ने ईद पर्व के मद्देनजर गारमेंट्स से गरीबों को रेडीमेड कपड़े व जूतों का निःशुल्क वितरण किया। कार्यक्रम का शुभारंभ डीएम जसजीत कौर द्वारा गरीबों को कपड़े देकर किया गया। इस अवसर पर सैकड़ों गरीबों को रेडीमेड कपड़े व जूते वितरित किए गए, जिन्हें पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे। वहीं, डीएम ने समाजसेवी की प्रशंसा करते हुए लोगों से गरीबों की अधिक से अधिक सेवा करने की अपील की।

कोतवाल ने पुलिसकर्मियों को वितरित किया नींबू पानी
दीपक वर्मा@ शामली। कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने शुक्रवार को हाॅट स्पाॅट पंसारियान में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को नींबू पानी वितरित किया। उन्होने पुलिसकर्मियों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की भी अपील की। जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित केस मिलने के बाद मौहल्ला पंसारियान व कलंदरशाह को हाॅट स्पाॅट बनाकर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है। उक्त पुलिसकर्मी भीषण गर्मी में मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पर तैनात है। गर्मी व उमस में पुलिसकर्मियों के शरीर में पानी की कमी न हो, इसके लिए एसपी विनीत जायसवाल भी उन्हें विटामिन-डी से युक्त पेय पदार्थों का सेवन करने की सलाह दे रहे हैं। शुक्रवार को कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने हाॅट स्पाॅट तिमरशाह पर पहुंचकर वहां ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें नींबू पानी का वितरण किया तथा अपना स्वास्थ्य का ध्यान रखने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी दिन-रात गर्मी के बावजूद अपनी ड्यूटी पर तैनात है इसलिए इनका ध्यान रखना पुलिस विभाग का कर्तव्य है।