एक साल से चल रहें सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

  • -8 युवती, 7 युवक समेत 15 गिरफ्तार
  • -ऑन डिमांड़ दिल्ली, पंजाब, हरियाणा से होती थी सप्लाई
  • -पुलिस की कार्रवाई पर विक्रम एंकलेव निवासियों ने उठाए सवाल
  • -पूर्व में दी गई शिकायत पर होती कार्रवाई तो पहले हो जाता खुलासा

प्रमोद शर्मा@ गाजियाबाद। साहिबाबाद पुलिस ने विक्रम एंक्लेव स्थित एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से आठ युवतियों और सात युवकों को गिरफ्तार किया है। क्षेत्र में सेक्स रैकेेट को विधवा महिला चलवा रही थी, जिसकी पुलिस को भनक भी नही थी। गिरफ्तार युवतियां दिल्ली, पंजाब, हरियाणा व आसपास के जिलों की हैं। कॉल पर युवतियां ग्राहकों के पास जाती थीं।

पिछले 7 माह से महिला किराए के फ्लैट लेकर सेक्स रैकेट चलवा रही थी। सीओ साहिबाबाद कार्यवाहक महिपाल सिंह ने रविवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि साहिबाबाद थाना प्रभारी अनिल शाही,एसआई अन्नू कुमार, प्रमोद कुमार की टीम ने मुखबिर की सूचना पर शालीमार गार्डन विक्रम एंकलेव तृतीस मंजिल फ्लैट नंबर 305 में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से सन्नी पुत्र रोहताश निवासी बुस्किन अलीगढ, आकाश पुत्र राजेश निवासी बलराम नगर लोनी, प्रवीन पुत्र बाबूलाल निवासी जहांगीरपुरी दिल्ली, शुभम पुत्र अशोक निवासी राजा मंडी बांसा वाली गली नांगल जांलधर, सूरज पुत्र संजय कुमार निवासी ज्वाहर पार्क साहिबाबाद, अभिषेक पुत्र अरूण कुमार निवासी रामामण्डी जालांधर, मौहम्मद इकबाल पुत्र अशरफ निवासी विक्रम एंकलेव शालीमार गार्डन एवं 8 युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया। छापेमारी के दौरान 48 कण्डोम, 5500 रूपए बरामद किया गया।

सीओ साहिबाबाद कार्यवाहक ने बताया कि युवतियां देह व्यापार के लिए दिल्ली-एनसीआर के साथ ही अन्य प्रदेशों से भी ग्राहकों को बुलवाती थी। साथ ही उन जगहों पर देह व्यापर के लिए लड़कियों की सप्लाई भी करवाती थी। पिछले कुछ समय से साहिबाबाद शालीमार गार्डन विक्रम एंकलेव में देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की शिकायत मिल रही थी।

जिस पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की कार्रवाई की गई। साहिबाबाद थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि देह व्यापार का धंंधा विधवा महिला चलवा रही थी, उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और वह बच्चों को पालने व उनकी शादी के लिए यह धंधा चला रही थी। वह लड़कियों का मेकअप कराकर ऑन डिमांड दिल्ली के पहाडगंज, निजामुद्दीन, जहांगीरपुरी सहित अन्य जगहों पर होटल में भेजती थी। इसके अलावा विक्रम एन्क्लेव के फ्लैट में भी ग्राहकों को बुलवाती थी। जिस्मफरोशी कि एवज में वह ग्राहकों से मोटी रकम वसूलती थी। देह व्यापार का धंधा पिछले एक वर्षो से चल रहा था।