चैकिंग के दौरान चार शातिर गिरफ्तार


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर ककोड़। कोतवाली पुलिस ने गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर दो बाईक सवार चार शातिरों को अवैध असलाह, नकदी व चोरी की दो बाईकों के साथ गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस चांगौली मोड़ पर चैकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कासना की तरफ से दो बाईकों पर शातिर आ रहे हैं।

सूबरा नहर पर अजयनगर मोड़ पर घेराबंदी कर बाईकों को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी पुलिस को देखकर वापस फरार होने की कोशिश करने लगे। परंतु पुलिस ने चारों को दबोच लिया। 


पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम व पते अर्जुन पुत्र हरिश्चंद्र सुनपेड़ा, अजय उर्फ शीलू उर्फ शीलेन्द्र पुत्र भोलासिंह राजपूत ,अवधेश पुत्र सत्यवीर सिंह निवासीगण मोहम्मदाबाद खेड़ा रबूपुरा, जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र सतीश शर्मा बीछठसुजानपुर बताए।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दो तमंचे, दो कारतूस, दो नाजायज चाकू,चार हजार की नकदी, मोबाईल व दो बाईक बरामद की।पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आरोपी बेरोजगार हैं। जो लोगों को कबाड़ खरीदने के नाम पर बुलाकर सुनपेड़ा नहर के पास जंगल में लूटपाट करते थे।

बहलीमपुरा निवासी राहुल व रबूपुरा निवासी व्यक्ति से ऐसी घटना को अंजाम देने पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में मुकदमे दर्ज हैं।