तेज रफ्तार ट्रक ने बोगी में टक्कर मारी, किसान की मौत

बोगी सवार नौकर भी गंभीर रूप से घायल, ग्रामीणों ने ट्रक चालक पकडा
परिजनों व ग्रामीणों ने शव को सडक पर रखकर लगाया जाम
दीपक वर्मा@ शामली। आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव टिटौली में खेत में गोबर डालने जा रहे बोगी सवार किसान व उसके नौकर को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि नौकर गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के परिजन भी मौके पर पहंुच गए तथा उन्होंने शव को सडक पर रखकर जाम लगा दिया। बाद में एसडीएम मौके पर पहुंचे तथा परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव टिटौली निवासी साठ वर्षीय सुक्रमपाल पुत्र बलजीत सिंह गुरुवार को अपने नौकर गौरव पुत्र चंद्रपाल के साथ भैंसा बोगी में गोबर लेकर उसे खेत में डालने जा रहा था। जब वे सडक पर पहुंचे तभी पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बोगी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे सुक्रमपाल की मौके पर ही दुखद मौत हो गयी जबकि गौरव भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में भैंसा बोगी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। गौरव की चीख पुकार सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा भागने का प्रयास कर रहे ट्रक चालक को दबोचकर मामले की जानकारी आदर्श मंडी पुलिस व मृतक के परिजनों को दी।

मौत की सूचना से परिजनों में भी कोहराम मच गया और परिजन व भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिजनों व ग्रामीणों ने शव को सडक पर रखकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया जिससे सडक के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गयी। सूचना मिलते ही आदर्श मंडी पुलिस, शामली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा उत्तेजित परिजनों व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग पर अडे रहे। बाद में एसडीएम संदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों को उचित मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया। दूसरी ओर सुक्रमपाल की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी थी।