पुलिस की मौजूदगी में करवाया श्री रविदास मंदिर की बाउंड्री वाल का निर्माण कार्य

IN8@निसिंग…शहर के श्री रविदास मंदिर की बाउंड्रर वाल का निर्माण कार्य मंगलवार को पुलिस प्रशासन व ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार रामकुमार की मौजूदगी में करवाया गया। 29 जुलाई को नपा प्रशासन पुलिस की मदद से मंदिर की बाउंड्री वाल कार्य शुरू करवाने पहुंचा था ,लेकिन महिलाओं व पुरूषों के विरोध के कारण नपा प्रशासन को बैरंग लौटना पड़ा था।

लोगों के विरोध की आंशका को लेकर नपा प्रशासन ने मंगलवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार के नेतृत्व में नपा एमई मदनमोहन गर्ग, जेई राजकुमार सहित पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंच दीवार का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया। इस दौरान वार्ड के किसी भी व्यक्ति ने विरोध नहीं किया। इस संबंध में नपा के एमई मदन मोहन गर्ग ने बताया कि बीते दिनों मंदिर की बाउंड्रर वाल के कार्य को लेकर कुछ लोगों ने विरोध किया था

। जिसको लेकर नपा प्रशासन ने उपायुक्त करनाल से मंदिर की बाउंड्रर वाल बनवाने के लिए उपायुक्त करनाल से अनुरोध किया था। उपायुक्त करनाल की और से झगड़े की आशंका को लेकर ड्यूटी मजिस्टे्रट नायब तहसीलदार रामकुमार को नियुक्त कर पुलिस प्रशासन की मदद से बाउंड्रर वाल का निर्माण कार्य करवा दिया गया है।