बदमाशों ने पत्रकार को बेटी के सामने मारी गोली, 9 गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

IN8 @ गाजियाबाद. दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में स्थित विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने सोमवार रात पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मार दी. पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन मदद नहीं मिली. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. इस मामले में अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इसके साथ ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस की 6 टीमें लगाई हैं. इसके साथ ही प्रताप विहार के चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है. पत्रकार जिंदगी और मौत से अस्पताल में लड़ रहा है.

https://youtu.be/OwyCEqPObfY

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी रिश्तेदार के साथ छेड़खानी करते हैं. इसका उन्होंने विरोध भी किया था, तहरीर देने से नाराज बदमाशों ने विक्रम को गोली मार दी. विक्रम के सिर में गोली लगी है वह गंभीर हालत में यशोदा अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है.

एसएसपी कालनिधि नैथानी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 34,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था. पुलिस ने तीन में दो नामजद आरोपियों रवि और छोटू को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा इन दोनों के सात साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है. गाजियाबाद पुलिस ने रवि, छोटू, मोहित, दलवीर, आकाश, योगेंद्र, अभिषेक हलका, अभिषेक मोटा और शाकिर को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई गई है. पुलिस को नामजद अभियुक्त आकाश बिहारी की तलाश है. जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.