भाजपा जिलाध्यक्ष बनने पर नरेंद्र पटेल को यादराम गर्ग ने दी बधाई

आस मोहम्मद@ नूंह-मेवात …भाजपा पार्टी में हमेशा कार्यकर्ताओं का मान सम्मान हुआ है। भाजपा ने परिवारवाद को बढ़ावा ना देकर एक आम कार्यकर्ता को उसकी मेहनत का फल जरूर दिया है। भाजपा के जिला महामंत्री रहे नरेंद्र पटेल को भाजपा का नूंह जिला अध्यक्ष बनाने पर कार्यकर्ताओं में ही नहीं बल्कि आम लोगों में भी खुशी देखने को मिल रही है। वरिष्ठ समाजसेवी उद्योगपति यादराम गर्ग पिनंगवा में मिठाई बांटकर नरेंद्र पटेल के भाजपा जिला अध्यक्ष बनने पर खुशी जाहिर की । इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनके साथ ही रहे नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल का जल्द ही कस्बा पिनगवां में जोरदार स्वागत किया जाएगा। यादराम गर्ग ने कहा कि भाजपा जिला महामंत्री रहते हुए उन्होंने मेवात के विकास के लिए अपना अहम योगदान दिया, इतना ही नहीं उन्होंने सामाजिक, राजनीतिक और आम लोगों के हित के लिए भी अपने आपको हमेशा समर्पित रखा है।

आज पार्टी ने उनकी काबिलियत और उनके कार्यों को देखते हुए जो उन्हें भाजपा जिला अध्यक्ष पद से नवाजा है उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल इस पद की गरिमा को रखते हुए मेवात के हित के लिए काम करेंगे और इतना ही नहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता में खरा उतरते हुए पार्टी हित के लिए काम करेंगे और पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के साथ-साथ नूंह जिले की जनता के लिए उनके विकास और उनके उन्नति के लिए काम करेंगे।

यादराम गर्ग ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेवात के सच्चे हितैषी हैं जिन्होंने लगातार मेवात में आकर मेवात का हाल-चाल जानकर मेवात के विकास में चार चांद लगाने के काम किए हैं। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल अब तक के ऐसे मुख्यमंत्री रहे हैं जो मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए मेवात में सबसे ज्यादा बार आकर मेवात के लोगों से रूबरू होकर मेवात की जनता से मिलकर मेवात को विकास में आगे लाने का काम किया है । उन्होंने कहा कि नरेंद्र पटेल के जिला अध्यक्ष बनने से जहां आम लोगों में खुशी है वही पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी खुशी का माहौल है, उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि भाजपा जिला अध्यक्ष सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को एक साथ लेकर विकास की गति को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। वही मेवात की जनता की समस्याओं का समाधान कर मेवात के लोगों को मूलभूत सुविधाएं दिलाने का काम करेंगे।