मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के 5 आरोपी गिरफ्तार

संवाददाता@ कुरुक्षेत्र: जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मनीष कुमार, सुरेन्द्र, विजय निवासी दयालपुर को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 4 जुलाइ को रघुबीर सिंह निवासी दयालपुर ने थाना केयूके पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह चिनाई मिस्त्री का काम करता है। 1 जुलाई को रात्रि के समय वह गांव में बाण गंगा मन्दिर पर घुमने के लिए गया था।

जहां पर पहले से ही मनीष कुमार, सुरेन्द व विनय निवासी दयालपुर अपने-अपने हाथो में गण्डासी वा बिण्डे लिये हुये बैठे थे और शराब पी रहे थे। उन्होनें उससे बिड़ी मांगी तो उसने कहा कि उसके पास बिड़ी नहीं है। यह सुनकर उन्होनें अपने हाथों में पकडे हुए गण्डासी वा बिण्डे से उसके साथ मारपीट करने शुरू कर दी। तभी उसका भाई जसवीर सिंह भी मौका पर आ गया।

जिसे देखकर वह सभी उसको जान से मारने की धमकी देकर हथियारों सहित मौका से भाग गए। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की गहनता से जांच करते हुए तीनों आरोपी मनीष कुमर पुत्र राम चन्द्र, सुरेन्द्र, विजय निवासी दयालपुर को उनके घर पर रेड करके काबू करके गिरफतार कर लिया है।