मृतक व्यापारी के परिवार को 50 लाख मुआवजा, सरकारी नौकरी देने की मांग

विनोद पांडेय @ गाजियाबाद। गत 16 जुलाई चिरोड़ी (लोनी) में मनोज गर्ग (मोनू) की हुई दिनदहाड़े हत्या के कारण मृतक व्यापारी के परिवार की पुत्री 20 वर्षीय की शादी में परिवार के भरण-पोषण के लिए 50 लाख रुपए की अविलंब आर्थिक सहायता तथा परिवार के जीवन यापन करने के लिए मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर शुक्रवार को पूर्व लोकसभा प्रत्याशी पंडित अशोक भारतीय के नेतृत्व में व्यापारियों ने मुख्यमंत्री, सांसद अनिल अग्रवाल, लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर को संंबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ल को सौंपा।

दिए गये ज्ञापन में पंडि़त अशोक भारतीय ने बताया कि व्यापारी की हत्या के 22 दिन बाद भी जिले के सांसद, विधायक एवं प्रशासनिक अधिकारी ने तो पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे न ही पीडि़त परिवार की तरफ कोई ध्यान दिया। मृतक व्यापारी के मां-बाप तथा 20 वर्षीय पुत्री तथा पुत्र को सहायता की करबद्ध प्रार्थना की।

जिससे व्यापारियों के विरोध को कुछ कम किया जा सकें। पंडित अशोक भारतीय ने व्यापारियों की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने तथा व्यापारियों के शस्त्र लाइसेंस उपलब्ध कराने की भी मांग की। इस दौरान प्रवीण बत्रा, संदीप, पंडित राकेश शर्मा, अनुराग चौधरी, राजेश वर्मा, वीरेंद्र कंडेरे, अनिल गर्ग, गौरव अग्रवाल,, सतीश चौहान, राजीव पंडित, डॉक्टर भारद्वाज, विमल शर्मा आदि उपस्थित रहे।