दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

लेंटर डालते समय रास्ते से गुजरने से मना करने पर हुआ विवाद
दोनों पक्षों में लाठी-डंडे से हुई मारपीट 9 लोग घायल
दीपक वर्मा @ थानाभवन। गांव में लेंटर डालते समय रास्ते से गुजारने से युवक को मना करने पर गुस्साए युवक ने अपने परिजनों के साथ दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। जिसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी है।
थानाभवन क्षेत्र के गांव उमरपुर में गांव निवासी सुखपाल अपने घर पर लेंटर डाल रहे थे। आरोप है कि लेंटर डालते समय गांव का ही रवि पुत्र गोपाल रास्ते से बार-बार बाइक लेकर गुजर रहा था। जिसको उन्होंने कई बार वहां से गुजरने से मना कर दिया जिसके बाद गुस्साए रवि ने अपने एक दर्जन से ज्यादा परिजनों के साथ उनके घर पर आकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें बचाव करते हुए दूसरे पक्ष ने भी हमला करने वाले लोगों पर ईट बरसाई। दोनों ओर से हुए विवाद में 9 लोग घायल हो गए। जब इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है। जिनमें से एक पक्ष के सुखपाल वह दूसरे पक्ष के महेश की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जब इस बारे में थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा से बातचीत की गई तो उन्होंने जानकारी देकर बताया कि दो पक्षों में लेंटर डालते समय रास्ते से गुजरने को लेकर मारपीट हुई है। जिसमें सुखपाल पक्ष के सुखपाल पुत्र बद्दी, प्रेमो पत्नी सुखपाल, नितिन व मुकेश घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से महेश पुत्र सरजीत, रोहित पुत्र गोपाल, सन्नी पुत्र गोपाल, गोपाल पुत्र सरजीत, रवि पुत्र गोपाल घायल हुआ है। जबकि दो गंभीर घायल को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। बाकी तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गांव में दो पक्षों में मारपीट के चलते एहतियात के तौर पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।