लॉकडाउन का असर, हर तरफ सन्नाटा, सख्ती से करा रहा नियमों का पालन

संवाददाता@ कैराना। लॉकडाउन के दूसरे दिन पुलिस-प्रशासन की सख्ती के चलते हर तरफ सन्नाटा पसरा रहा। बाजारों में सुबह दो घंटे दूध की दुकानें खुलीं, लेकिन इसके बाद फिर से बाजार सुनसान नजर आए।
डीएम जसजीत कौर ने लॉकडाउन के दौरान रविवार को सुबह सात बजे से नौ बजे तक दो घंटे के लिए दूध की दुकानें व मेडिकल से संबंधित दुकानों को संपूर्ण दिन खोलने की रियायत दी। डीएम के आदेशों के अनुपालन में नगर के बाजारों में दूध की दुकानें केवल दो ही घंटे के लिए खुलीं। जबकि मेडिकल से संबंधित दुकानें दिनभर खुली रही। वहीं, लॉकडाउन के चलते लोगों ने घरों से बाहर निकलने से परहेेज की। आवश्यक कार्य के लिए ही घरों से निकलना उचित समझा। बाजार सुनसान पड़े रहे। इसके अलावा पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर भी सन्नाटा छाया रहा। पुलिस-प्रशासन सख्ती कर लॉकडाउन के नियमों का पालन करा रहा है।

बॉर्डर से वाहनों को वापस भेजा
यूपी-हरियाणा बॉर्डर को पुलिस द्वारा लॉकडाउन के मद्देनजर सील किया हुआ है। जहां पुलिस द्वारा रविवार को भी बैरियर लगाकर वाहनों को रोका गया। इस दौरान पुलिस ने माल वाहक, अनुमति प्राप्त व इमरजेंसी की स्थिति वाले वाहनों को छोड़कर बेवजह आवागमन कर रहे वाहनों को वापस भेज दिया। इधर, नगर के कांधला तिराहे पर भी पुलिस तैनात रही। इसके अलावा लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस नगर व क्षेत्र में गश्त करती रही।