लोगों की शिकायत पर पार्षद ने सुपर शकर मशीन से सीवरों की करवाई सफाई

प्रमोद शर्मा गाजियाबाद। वार्ड नंबर 72 कौशांबी के पॉश इलाके में पिछले एक हफ्ते से सीवर लाइन जाम चल रही थी, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। क्षेत्र के लोगों ने उक्त समस्या से निगम पार्षद मनोज गोयल को अवगत कराया। ततपश्चात उन्होंने तत्परता पूर्वक इन्हें खोलने के लिए जी-जान लगा दी और नगर निगम के अधिकारियों से बातचीत करके सुपर शकर मशीन की व्यवस्था करवाई, ताकि स्थाई रुप से इस समस्या का समाधान करवाया जा सकें।

क्षेत्रीय पार्षद मनोज गोयल ने बताया कि वो हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि सुपर शकर मशीनों से सीवर लाइन की ए टू जेड सफाई कराई जा सकें। इसी क्रम में रविवार को कौशांबी एबी ब्लॉक में सीवर की सफाई कराई गई। यह कार्य कैसे चल रहा है, इस बात का मुआयना मौके पर जाकर पार्षद मनोज गोयल ने खुद किया। उन्होंने अपने समर्थकों को भी ताकीद कर दी है कि वहां जाकर स्वयं स्थिति देखते रहें, ताकि कहीं किसी काम में कमी ना रहे।

निगम पार्षद की कार्यप्रणाली से क्षेत्र के लोग उनके मुरीद हो चुके है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि क्षेत्र की कोई भी समस्या हो, अगर वह समस्या पार्षद के संज्ञान में आ गई तो वह बिना देरी किए समस्या का समाधान कर देते है। साथ ही क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर भी काफी गंभीर रहते है। जिस तरह वह अपने कार्यों को बखूबी ढंग से अंजाम देने में जुटे रहते है, ठीक उसी तरह वह अन्य सामाजिक कार्यों पर भी विशेष ध्यान देते है।