सामाजिक संस्था के लोगों ने जजपा के जिला अध्यक्ष तैयब हुसैन के कार्यालय पर बांटे लोगों को मास्क

आस मोहम्मद@नूंह,मेवात….गुरुवार को जजपा के जिला अध्यक्ष तैयब हुसैन घासेडिया के कार्यालय पर फेयर ट्रेड फॉरम इंडिया संस्था के पदाधिकारियों ने रोहिंग्या शरणार्थियों व कार्यालय पर उपस्थित लोगों के लिए मास्क व सैनिटाइजरइजर का वितरण किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष तैयब हुसैन ने कहा कि फैयर ट्रेड फॉर्म इंडिया संस्था की ओर से पिछले काफी समय से मास्क व सैनिटाइजरइजर का वितरण किया जा रहा है । इतना ही नहीं संस्था के लोग गांव गांव जाकर लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक करने का काम भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस महामारी ने देश में विकराल रूप ले रखा है। लेकिन लोगों को जागरूक होने के साथ-साथ बचने की बहुत ही आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अगर हम इससे बचना चाहते हैं तो हमें मासक व सैनिटाइजर का प्रयोग करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान रखना होगा। इस दौरान तैयब हुसैन ने कहा कि जजपा पार्टी के नेताओं ने कोरोना काल में जितनी सेवा जनता की की है वह किसी ने भी नहीं की ।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने लगातार साबुन, सैनिटाइजर व मास्क लगातारतार लाक डाउन में वितरण किया है और हर जिले में उक्त सामान पहुंचा कर पार्टी के कार्यकर्ताओं को बांटने के आदेश दिए थे। जिसे पूरी तरह लोगों तक पहुंचाया गया था। उन्होंने कहा कि हमें इस महामारी से बचने के लिए सैनिटाइजर , सोशल डिस्टेंस का लगातार ध्यान रखना होगा ,ताकि हम इससे बच सकें । इस मौके पर बदरुद्दीन, हल्का अध्यक्ष आस मोहम्मद सालाहेडी ,जिला पार्षद अंजुम सहित काफी लोग मौजूद रहे।