shamli accident: ककडीपुर के निकट बाईक भिड़त में युवक की मौत

संवाददाता@ कांधला। जनपद बागपत के ककडीपुर के निकट बाईक हादसे के दौरान कस्बे के नई बस्ती निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दे दी है। युवक की मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
कांधला देहात नई बस्ती निवासी 35 वर्षीय राशिद पुत्र इकबाल अपनी बाइक पर सवार होकर काँधला से जनपद बागपत जा रहा था। परिजनों के मुताबिक रमाला थाना क्षेत्र के गांव ककडीपुर के निकट सामने से आ रही बाईक से राशिद की बाईक की भिड़त हो गई। जिसमें बाईक सवार राशिद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पीछे बैठा उसका भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के द्वारा रमाला पुलिस को मामले की सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिये स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया। जबकि मृतक युवक की शिनाख्त होने के बाद सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर कार्रवाही शुरू कर दी है। युवक की मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कार की टक्कर से नर्स घायल, रेफर
संवाददाता@ कैराना। कार की टक्कर से बाइक सवार नर्स गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे क्षेत्र के ग्राम सहपत निवासी नर्स पिंकी बाइक से शामली स्थित निजी हॉस्पिटल में जा रही थी। जब वह गांव कंडेला के निकट पहुंची, तभी विपरीत दिशा से आ रहे स्विफ्ट डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर राहगीर जमा हो गए, जिन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर, पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

कबूतरबाजी में दो पक्षों में मारपीट
संवाददाता@ कैराना। कबूतर बाजी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। सोमवार को क्षेत्र के गांव इस्सोपुर खुरगान में कबूतरबाजी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिस पर उनमें मारपीट तक पहुंच गई। दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करते हुए तीन लोगों फरमूद, इनाम व सालिम निवासीगण खुरगान को हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने पकड़े गए तीनों लोगों का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया।