Shamli Crime News:पंजाब सवारी ले जा रहे चार गिरफ्तार

संवाददाता@ कैराना। लॉकडाउन का उल्लंघन कर पंजाब सवारी ले जाने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार रात करीब 11 बजे एसआई अजय कसाना नगर में गश्त कर रहे थे। जब वह गढ़ी तालाब के पास पहुंचे, तभी एक पिकअप गाड़ी को शक होने पर पकड़ लिया। बताया गया कि गाड़ी में बगैर मास्क लगाए लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए चार लोग पंजाब सवारी ले जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम महफूज व नाजिम निवासीगण मोहल्ला पीरजादगान तथा रियासत व साबिर निवासीगण मोहल्ला अंसारियान बताए। पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
संवाददाता@ कांधला। क्षेत्र के गांव आटा में एक विवाहिता की सदिंध परिस्थितियों में मौत हो गई, जबकि विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
थाना झिझााना के गांव बेदखेडी निवासी सलेक ने अपनी बेटी सपना की शादी लगभग दस वर्ष पूर्व कांधला थाना क्षंेत्र के गांव आटा निवासी गोपाल के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करते रहते थे। बुधवार को सपना की संदिंध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुचें परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग पूरी न होने पर सपना की हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।

घर के बाहर बैठे युवकों पर हमला, सिर फटा
घायलों ने थाने में तहरीर देकर की करवाई की मांग, पुलिस ने मेडिकल को भेजा
संवाददाता@ थानाभवन। घर के बाहर बैठे दो युवकों पर पड़ोस के ही करीब आधा दर्जन युवकों ने हमला कर दिया। इस दौरान जहां एक युवक का सिर फट जाए। जबकि दूसरे को गंभीर चोटें आई। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
कस्बे के मोहल्ला अस्पताल कॉलोनी निवासी महबूब ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह व उसका साथी नौशाद मंगलवार शाम को अपने घर के बाहर बैठे थे। उसी समय मोहल्ले के ही करीब आधा दर्जन युवक वहां आए और उन्हें बाहर बैठने को लेकर धमकाने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोप है कि उक्त युवकों ने लाठी-डंडे लेकर उन पर हमला कर दिया। जमकर हुई मारपीट में उसके साथी नौशाद का सर फट गया, जबकि उसे भी कई जगहों पर गंभीर चोटे आई। शोर-शराबा होने के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने बमुश्किल उन्हें छुड़ाया। इसके बाद आरोपी भविष्य में जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मारपीट करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

जेठ पर शराब पीकर मारपीट का आरोप
संवाददाता@ थानाभवन। जलालाबाद के मोहल्ला बाबू पुरा निवासी तरन्नुम ने थाने में तहरीर देकर बताया कि मंगलवार शाम करीब सात बजे उसका जेठ शराब पीकर घर आया। इसके बाद जेठ ने गाली गलौज करते हुए पति व उसके साथ मारपीट कर दी। जिसमें दोनों घायल हो गए। पीड़िता ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।