Shamli DM : आतंकवाद विरोधी दिवस पर दिलायी गयी शपथ

कलेक्ट्रेट में डीएम ने अधिकारियों व कर्मचारियों को दिलाई शपथ
दीपक वर्मा @ शामली। गुरुवार को आतंकवाद विरोधी दिवस पर डीएम जसजीत कौर ने अधिकारियों व कर्मचारियों को आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने की शपथ दिलायी। इस मौके पर कोतवाली व थानों में भी पुलिसकर्मियों ने मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए शपथ ग्रहण की।
जानकारी के अनुसार गुरुवार को आतंकवाद विरोधी दिवस के मौके पर कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर डीएम जसजीत कौर ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपरा को कायम रखते हुए सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर मुकाबला करने की शपथ ग्रहण करायी। इस अवसर पर अधिकारियों व कर्मचारियों ने शपथ ली कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपरा में दृढ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद एवं हिंसा का डटकर मुकाबला करेंगे। मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम रखने तथा मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लडने की शपथ लेते हैं। इस अवसर पर एडीएम अरविन्द कुमार सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे। दूसरी ओर कोतवाली में भी आतंकवाद विरोधी दिवस पर शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर थाने में भी सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने सभी पुलिसकर्मियों को आतंकवाद व हिंसा का डटकर विरोध करने पर ऐसी आपराधिक वारदातों में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की शपथ दिलायी। इस अवसर पर एसएसआई महेश कुमार मिश्रा, भूदेव त्यागी, केपी सिंह, मिट्ठनलाल सहित कोतवाली का समस्त स्टाफ मौजूद रहा। वहीं आदर्श मंडी थाने में भी आतंकवाद विरोधी दिवस पर पुलिसकर्मियों को शपथ दिलायी गयी। इस अवसर पर थानाध्यक्ष कपिल गौतम ने लाॅक डाउन के चलते पाइंटों पर लगे पुलिसकर्मियों को छोडकर थाने के समस्त स्टाफ को शपथ ग्रहण कराई। दूसरी ओर गढीपुख्ता थाने में थानाध्यक्ष संदीप बालियान ने थाने के सभी पुलिसकर्मियों को आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने की शपथ दिलायी। इस दौरान सभी थानों में पुलिसकर्मियों ने मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए शपथ ग्रहण की।