भीड के कारण शहर में फिर लगा भीषण जाम

बडे-बडे वाहन घंटों जाम में फंसे रहे, पुलिसकर्मियों ने खुलवाया जाम
दीपक वर्मा@ शामली। सुबह के समय बाजारों में उमडी भीड के कारण शुक्रवार को भी भीषण जाम की स्थिति बनी रही। सडकों पर बडे व छोटे वाहन धडल्ले से दौडते नजर आए। विजय चैंक पर घंटों तक जाम में वाहन फंसे रहे, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी प्रकार जाम खुलवाया।
जानकारी के अनुसार दो दिन से बाजार खुलने के बाद शहर में जाम की समस्या बढ गयी है। शुक्रवार को भी जैसे ही बाजार खुले, लोग अपने-अपने वाहनों कार, टैªक्टर, बाइक आदि पर सवार होकर बाजारों में खरीददारी के लिए पहुंच गए जिससे भीड के चलते जाम के हालात पैदा होे गए। शहर के सुभाष चैंक, धीमानपुरा, बडा बाजार में तो जाम के कारण लोग घंटों फंसे रहे। बाजारों में वाहनों के घुसने से लोगों को निकलने का रास्ता तक नहीं मिला, वहीं मेरठ-करनाल मार्ग स्थित विजय चैंक पर बडे-बडे वाहनों ट्रक, कैंटर आदि भी बेधडक शहर से गुजरते रहे जिससे भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गयी, जाम के कारण वाहनों की भी लंबी-लंबी लाइनें लग गयी जिससे पैदल चलने वालों को भी परेशानियों का सामना करना पडा।

झिंझाना रोड पर भी काफी समय तक जाम की स्थिति बनी रही। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने ट्रक, कैंटर, कार, टैªक्टर चालकों को कडी फटकार लगाते हुए किसी प्रकार जाम खुलवाया। वहीं फव्वारा चैंक, वीवी इंटर कालेज रोड, हनुमान रोड, सुभाष चैंक, धीमानपुरा आदि में भी लोगों की भारी भीड रही जिसके कारण कई बार जाम की स्थिति पैदा हो गयी। वहीं मिल रोड पर भी अपर दोआब शुगर मिल में गन्ना लेकर आने वाले वाहनों की लंबी लाइनें लगी रही, हालांकि कुछ घंटों बाद ही सभी किसान अपना-अपना गन्ना मिल में डालकर वापस अपने गांव लौट गए।