अगौता मे राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अग्निपथ योजनाओं को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर। राष्ट्रीय लोकदल राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद चौधरी जयंत सिंह ने बुद्धवार को बुलंदशहर के अगोता में अग्निपथ योजना को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला। कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के लिए सही नहीं है। भारतीय सेना को अग्निवीर मत बनाओ, अग्निपथ योजना वापस लो।


जयंत चौधरी बुद्धवार को अगोता में अग्निपथ योजना के खिलाफ वेस्ट यूपी में चला रहे युवा पंचायत अभियान में बोल रहे थे। पंचायत में सेना में अग्निपथ योजना के साथ बेरोज़गारी और किसानों की समस्याओं को भी उठाया गया। जयंत ने कहा, बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी अब आने वालों सालों में 3 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। उतर प्रदेश की आबादी 24 से 25 करोड़ है। ऐसे हर घर में दो से तीन लोगों को रोजगार मिल जाना चाहिए था, लेकिन ये सब झूठा साबित हुआ।


सरकार हर घर में एक को नौकरी देने के ऐलान पर ही तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी लोगों को गुमराही की तरफ धकेल रही है।जयंत ने बुलडोजर नीति पर सवाल उठाया और कहा, माफियाओं पर बुलडोजर नहीं चल रहा है। जयंत ने कहा कि 28 जून से 16 जुलाई तक वेस्ट यूपी के 11 जिलों में युवा पंचायत की जा रही हैं।

राष्ट्रीय लोकदल राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद चौधरी जयंत ने बुद्धवार को बुलंदशहर में अग्निपथ योजना को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला। कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के लिए सही नहीं है। भारतीय सेना को अग्निवीर मत बनाओ, अग्निपथ योजना वापस लो।


बुलंदशहर में अग्निपक्ष योजना के खिलाप वेस्ट यूपी में चला रहे युवा पंचायत अभियान में बोल रहे थे। पंचायत में सेना में अग्निपथ योजना के साथ बेरोज़गारी और किसानों की समस्याओं को भी उठाया गया। जयंत ने कहा, बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी अब आने वालों सालों में 3 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। उतर प्रदेश की आबादी 24 से 25 करोड़ है। ऐसे हर घर में दो से तीन लोगों को रोजगार मिल जाना चाहिए था, लेकिन ये सब झूठा सातिब हुआ।


सरकार हर घर में एक को नौकरी देने के ऐलान पर ही तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी लोगों को गुमराही की तरफ धकेल रही है।जयंत ने बुलडोजर नीति पर सवाल उठाया और कहा, माफियाओं पर बुलडोजर नहीं चल रहा है। जयंत ने कहा कि 28 जून से 16 जुलाई तक वेस्ट यूपी के 11 जिलों में युवा पंचायत की जा रही हैं। इस मौके पर राष्ट्रीय लोक दल के प्रभारी जिला अध्यक्ष अरुण चौधरी समेत कई अन्य जनपद के नेता उपस्थित रहे।