आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सुरेन्द्र भाटी@ बुलन्दशहर गुलावठी नगर के मोहल्ला पीर खां में गोकशी की घटना में वांछित आरोपित असलम को पकड़ने के लिए दबिश देने गयी पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों में अब तक दो लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वाले लोगों की खोजबीन और जांच पड़ताल में जिन-जिन लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं, उनमें दो को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार ताबड़तोड़ दबिश दे रही। गुरुवार को पुलिस ने जाँच में प्रकाश में आने वाले आरोपित शाहरुख पुत्र रियाजुद्दीन निवासी मोहल्ला पीर खां कस्बा गुलावठी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जबकि मामले की जांच के दौरान प्रकाश में आए एक अन्य आरोपित साबिर को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने इस घटना में 9 नामजद समेत पांच-छह अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा कायम किया है। पुलिस का कहना है कि अभी मुख्य आरोपित फरार है।

पुलिस सभी फरार हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है। प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक का कहना है कि पुलिस के साथ बदसलूकी व हमला करने वाले किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।