खोडा नगर पालिका ने बिना नोटिस दिए की तोडफ़ोड़

-लोगो ने अधिशासी अधिकारी और नगर पालिका मुर्दाबाद के लगाए नारे

विनोद साहिबाबाद। खोडा नगर पालिका परिषद ने खोडा के मात्रिका विहार में बिना नोटिस दिए जबरन लोगों के घरों के बाहर बनी सीढिया और इस लेम्प पर बुलडोजर चलवा कर तोड़ डाला। जिससे लोगो का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने नगर पालिका और अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए।

लोगो का कहना है कि नगर पालिका जहां पर पहले से तैयार नाली को तोड़कर नाली बनाना चाहती है और पहले से तैयार अच्छी सड़क को तोड़कर दुबारा सड़क बनाना चाहती है। जबकि जहा पर सड़क और नाली की कोई जरूरत नही है। क्योकि मौजूदा नाली और सड़क कुछ समय पहले ही बनाई गई है।

लोगो का कहना था की नगर पालिका कम्मिसन के चक्कर मे पूरे खेल को अंजाम दे रही है। जबकि जहा पर ऐसी कोई जरूरत नही है लोगों का कहना है कि नगर पालिका ने बिना कोई नोटिस दिए आखिर किस कानून के तहत तोडफ़ोड़ कर दी। जबकि इससे पहले नोटिस दिया जाता है। स्थानीय लोगो का कहना है कि किसी भी हालत में नगर पालिका को जहा पर मनमानी नही करने दी जाएगी और जहा पर कार्य नही होने दिया जाएगा|

लोगो का कहना है कि जिला अधिकारी को इस बारे में ज्ञापन देकर अवगत करवाया जाएगा। गौरतलब है कि खोडा नगर पालिका राजस्व के पैसों का लंबे समय से दुरुयोग कर रही है और राजस्व के पैसों का उपयोग पहले से तैयार नालियो और सड़कों को तोड़कर दुबारा बनाने में कर रही है जबकि खोडा में लोक हित के कई कार्य होना बाकी है।