जलभराव और कोरोना के संबंध में पार्षदों ने सदन में नहीं होने दी चर्चा: श्री जय प्रकाश

IN8@ उत्तरी दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश नें बताया की आज उत्तरी दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक में दिल्ली में जलभराव और कोरोना के संबंध में महत्वपूर्ण चर्चा होनी थी मगर आम आदमी पार्टी के पार्षदों के हंगामे के कारण चर्चा नहीं हो पाई।

उन्होंने बताया कि दिल्ली में जलभराव को रोकने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार के बाढ़ नियंत्रण व सिंचाई विभाग, लोक निर्माण विभाग व दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डीएसआईआईडीसी) के साथ दिल्ली नगर निगम की है। मगर निगम के छोटे नालों की निकासी इन विभागों के बड़े नालों में है।

उन्होंने कहा की पी.डब्ल्यू.डी. और बाढ़ नियंत्रण व सिंचाई विभाग के पास मुख्यता सभी बडे नाले हैं जिन से अभी गाद नहीं निकाली गई है और जिस की वजह से जलभराव की समस्या उतपन्न हो रही है। महापौर ने बताया की दूसरा महत्वपूर्ण विषय कोरोना से संबंधित था जिस पर भी हंगामे के कारण चर्चा नहीं हो पाई।

उन्होंने बताया की दो दिन पूर्व सभी दलों के नेताओं और पार्षदों के साथ सदन को सुचारू रूप से चलाने के लिए बैठक की गई थी| ताकि सभी मुद्दों पर सदन में विस्तार से चर्चा हो सके और दिल्ली के नागरिकों के हितों में फैसले लिए जा सकें।