फायरिंग, मारपीट करने वाले आठ दबंगों पर मुकदमा दर्ज

  • आरोपियों की धरपकड के लिए पुलिस की ताबडतोड दबिश जारी

दीपक वर्मा@चैसाना। क्षेत्र के गांव ऊदपुर में दबंगो द्वारा की वारदात के बाद पीडित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद सहित आठ लोगों के खिलाफ गैर इरादातन हत्या सहित कई धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होते ही ताबडतोड दबिश शुरू कर दी लेकिन कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे नही आ सका। वही दूसरी ओर पीडित परिवार का आरेाप है कि दबंगो ने देर रात्रि पीडित परिवार के खेत में पहुंचकर पाईप लाइन व खेत में बने कमरे को भी खुर्दबुर्द कर दिया जिससे पीडित परिवार को लाखों का नुकसान हुआ है।
जानकारी के अनुसार चैसाना चैकी क्षेत्र के गांव ऊदपुर मंे मंगलवार की देर शाम को कुछ दबंगो ने प्रेमपाल सिंह पुत्र अतर सिंह के घर में घुसकर उसके बेटे शुभम व पत्नी बाला के साथ जमकर मारपीट की थी। आरोप है कि पीडित परिवार ने मदद के लिये शोर मचाया लेकिन कोई मदद को नही आया। आरोप है कि दबंगो ने घर में लूटपाट कर वहां रखी दो लाख की नगदी भी लूट ली लेकिन उसी दौरान ग्रामीणों के एकत्र हो जाने के कारण दबंग भाग निकले लेकिन नकदी वहीं गिर गयी। पीडित परिवार की सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। इस संबंध में पीडित प्रेमपाल सिंह की तहरीर पर चार लोगो को नामजद करते हुए आठ लोगों पर हत्या के प्रयास सहित आधा दर्जन धाराओं मे मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी लेकिन वे हाथ नहीं लग सके। वहीं चैकी प्रभारी रविन्द्र कुमार का कहना है कि पीडित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकडने के लिये कई बार दबिश दी गई लेकिन कोई हाथ नही लग सका, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

खेत में किया लाखों का नुकसान
चैसाना। ऊदपुर की घटना से परिवार सहमा हुआ है। पीडित परिवार को आर्थिक चोट देने के लियें दबंगो ने घर में घुसकर की गई घटना के बाद भी देर रात्रि पीडित के खेत पर जाकर पानी की पाइप लाईन व खेत में बने कमरे में भी तोडफोड की ताकि प्रार्थी को आर्थिक नुकसान पहुंचाया जा सकें। पीडित परिवार ने पुलिस को सूचना देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है।